दिव्या घोसला का अरविंद केजरीवाल पर फूटा गुस्सा, कहा- देश को फंड की जरूरत है और वह...

पूरे भारत में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है।दिल्ली में एक के बाद एक केस सामने आ रहे है। ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच दिल्ली में रह रहे दिहाड़ी मजदूरों लगी, उन्होंने पलायन करना शुरू कर दिया। बस अड्डे पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे। कई लोगों ने इसको दिल्ली सरकार की लापरवाली बताई। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला का गुस्सा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर फूटा है।

दिव्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस और डायरेक्टर हैं। दिव्या समसामयिक मुद्दों पर राय रखती नजर आती हैं। दिव्या हाल ही में अपने गाने याद पिया से चर्चा में हैं। दिव्या ने ट्वीट करके अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।
दिव्या घोसला ने एक ट्वीट में लिखा, 'एक परेशान नागरिक के तौर पर मैं अरविंद केजरीवाल से ये पूछना चाहती हूं कि इस कठिन समय में जब पूरे देश को फंड्स की जरूरत है, आखिर वो क्यों न्यूज चैनल में अपने निजी विज्ञापन पर इतने पैसे खर्च कर रहे हैं?'
As an upset Indian citizen, I would like to ask Mr. @ArvindKejriwal ...In most difficult times like these when the country needs funds, why are you spending crores of money on your personal advertisements on news channels?
दिव्या का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैँ। इस ट्वीट पर यूजर्स दो भागों में नजर आए हैं।कुछ यूजर ने लिखा कि दिव्या सिर्फ केजरीवाल सरकार से ही सवाल क्यों पूछ रही हैं उन्हें केंद्र से भी ऐसे सवाल पूछने चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने दिव्या की बात का समर्थन करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने यूपी-बिहार के लोगों के साथ पक्षपात कर उन्हें जानबूझकर दिल्ली से बाहर निकाला है।

अन्य समाचार