ऐसे पांच लोग कौन से हैं जो सिर्फ इंटरनेट की वजह से पॉपुलर हुए थे ?

रानू मंडल की नहीं बल्कि यह पांच कलाकार वीर रातो रात ही इंटरनेट के माध्यम से चमक गए थे।

आजकल भारत में चारों तरफ रामामंडल छाई हुई है और उन्हीं का गाया हुआ गीत तेरी मेरी खूब पॉपुलर हो रहा है और इंग्लिश में की भी जमकर तारीफ हो रही है लेकिन अनुमंडल के अलावा में पांच एसएसएलएनटी है जो इंटरनेट के माध्यम से रातों-रात स्टार बन गए थे।
5 संजीव श्रीवास्तव :- गोविंदा के गानों पर गोविंदा की तेरे डांस करने वाले सुधीर श्रीवास्तव का एक शादी का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उन्हें गोविंदा को भी बताने जाने लगा था इसके बाद उन्हें कोई डांस किया था।
4 ढिंचैक पूजा :- दिल्ली में रहने वाले ढिंचक पूजा अपनी बेसुरी आवाज के लिए पॉपुलर हुई थी और एक वीडियो में यूट्यूब पर खूब तबाही मचाई थी जिसके बाद उन्हें बिग बॉस में भी मौका मिल गया था।
3 आशा छत्री :- आशा छतरी एक साधारण सी लड़की है लेकिन वह एयरटेल की 4G का विज्ञापन करने के लिए टीवी पर आई थी और इस ऐड के कारण पॉपुलर हुई।
2 प्रिया प्रकाश :- एक मलयालम वीडियो से फेमस हुई थी प्रिया प्रकाश। बताते कि उस वीडियो में प्रिया प्रकाश कातिलाना अंदाज में आंख मारती हुई नजर आई थी।
1 .कुसुम श्रेष्टा :- नेपाल में रहने वाली एक साधारण सी लड़की सुन श्रेष्ठा अपनी कॉलेज की छुट्टियों में अपने माता-पिता का काम में हाथ बंटाने के लिए सब्जियां बेचने चली गई जिसके बाद उसकी तस्वीर किसने क्लिक कर दी और इंटरनेट पर डाल दी है लड़की अपनी पढ़ाई के लिए भेज रही है इसके बाद यह खूब वायरल हुई थी।

अन्य समाचार