इस स्टार के सामने बरुन सोबती की हो गई थी बोलती बंद, अमिताभ-आमिर के साथ काम करने की है चाहत

मुंबई- 'दिल मिल गए' ,'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे पॉप्युलर टीवी सीरयल से पहचान बनने वाले टीवी एक्टर बरुन सोबती (Barun Sobti) हाल ही में एक फिल्म में भी नजर आए लेकिन फिल्मों में उन्हें टीवी की तरह सफलता नहीं मिली और इसके बाद बरुन सोबती ने वेब सीरीज की तरफ रूख किया. हाल ही में बरुन ने न्यूज़ 18 हिंदी (News18) से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने करियर पर खुलकर चर्चा की.एक्टर बरुन सोबती (Barun Sobti)'Dry Dreams', 'Tanhaiyan', 'The Great Indian Dysfunctional Family', 'Derma' ,'Halchal' के साथ- साथ बरुन Voot की सीरीज में भी नजर आ रहे हैं. वेब सीरीज पर बात करते हुए बरुन कहते है कि असल में ऑनलाइन में कंटेंट का कंपीटिशन जरूर है लेकिन यहां डेली सोप की तरह हर हफ़्ते टीआरपी का टेंशन नहीं है और कंटेंट अच्छा मिलेगा. फ़िल्मों के सवाल पर बरुन कहते हैं कि मैं सच कहूं तो मुझे जहां अच्छा काम मिलता है, मैं काम कर लेता हूं. मेरी काम या एक्टर्स को लेकर कोई शर्त नहीं होती और न ही मेरा ऐसा कोई सपना है कि मुझे सिर्फ़ ऐसे ही प्रोजेक्ट में काम करना है.

?
A post shared by Barun Sobti (@barunsobti.official) on Nov 15, 2019 at 11:20am PST
उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ़ कंटेंट पर ध्यान देता हूं अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर बॉलीवुड से मिला तो जरूर करूंगा. बरुन ने कहा कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन ये मेरे दो फ़ेवरेट एक्टर हैं, जिन्हें पर्दे पर देखकर मैं बड़ा हुआ हूं. उन्होंने कहा कि और अगर सच में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ अगर कभी स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला तो मेरी खुशनसीबी होगी.फनी मोमेंट से जुड़े सवाल पर बरुन कहते हैं हां मेरे साथ एक बार ऐसा हुआ है. जब मैंने सचिन तेंदुलकर को पहली बार देखा. उन्होंने कहा एक दौर था जब लड़के सचिन को देखकर क्रिकेट बैट पकड़ना सीखते थे. मैं भी उनका बहुत बड़ा फैन हूं.
#maccoffeebollywoodfilmfestival ??
A post shared by Barun Sobti (@barunsobti.official) on Aug 27, 2019 at 6:18am PDT
फनी मोमेंट शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी उनसे फिल्म सिटी में मुलाकात हुई थी. बरुन सोबती ने बताया कि मैं अपने सीरियल के सेट पर था सीरियल की शूटिंग चल रही थी और मुझे सेट पर प्रोडक्शन टीम से किसी ने बताया कि सेट के पास ही दूसरे सेट पर सचिन तेंदुलकर शूट कर रहे हैं, वो वहां किसी कमर्शियल की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पहले तो मुझे भरोसा नहीं हुआ, लेकिन अपना पैकअप करके अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ा तो उस वक्त वह भी अपनी गाड़ी की तरफ आ रहे थे और लोग उनसे ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. बरुन ने आगे कहा कि मैं उन्हें देखता ही रह गया और मैं कुछ बोल भी नहीं पाया.टेलीविजन में वापसी के सवाल पर बरुन कहते हैं कि मैं टेलीविजन से कभी भी दूरी बनाने की नहीं सोचता क्योंकि मैं भी टेलिविजन को मिस करता हूं. और अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर टेलीविजन से आएगा तो मैं जरूर करूंगा.उन्होंने कहा कि मैं एक साथ कई चीजे करना चाहता हूं और टीवी सीरयल के साथ यह मुमकिन नहीं हो पाता क्योंकि 12-15 घंटो की शूटिंग और ट्रैवलिंग में बहुत समय निकल जाता है और मैं फिलहाल इसीलिए थोड़ा टीवी से बच रहा हूं क्योंकि मैं बंधना नहीं चाहता.

अन्य समाचार