चीन में चमगादड़ के मांस की बिक्री फिर शुरू तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाई क्लास, सुनाई खरी खोटी

कोरोना वायरस का कहर पूरे दुनिया में फैला हुआ है। इस वायरस से ऐसा लग रहा है कि दुनिया थम सी गई है। भारत में भी इस वायरस से अपने कदम जमा लिए हैं। जिसके चलते 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ऐसे में खबर सामने आई है कि चीन में एक बार फिर से चमगादड़, बिल्ली, कुत्ते आदि का मांस बिकना शुरू हो गया है। इससे हर कोई हैरान है। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा है।

रवीना टंडन ने (Raveena Tandon) ट्वीट किया है और रवीना टंडन का यह ट्वीट खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है। रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्वीट में कहा है कि इंसान ने अभी तक अपने हिस्से का सबक नहीं सखी है। रवीना ने ट्वीट के जरिए चीन को आड़े हाथों लिया है।
दरअस एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रवीना टंडन ने अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि इंसानों ने अपने हिस्से के सबक नहीं सीखे, हालांकि इसकी बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी। एक बार फिर अपनी बर्बर प्रथाओं की ओर रुख किया है। चीन दुनिया में पशु दुर्व्यवहार और वन्यजीव अपराध के लिए सबसे बदतर देश है।
Humans won&dhapos;t learn their lessons,however hard the sacrifices and price to pay was. Gone back to their barbaric practices . #china worlds worst country for animal abuse and wildlife crime . https://t.co/mrfJElrJ0q
रवीना के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग तरह तरह से अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं। वहीं ज्यादातर लोग रवीना के पक्ष में ट्वीट करते नजर आए हैं। रवीना अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट करके सुर्खियों में आ जाती हैं।
नब्बे के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अदाकारा थीं। वीना टंडन का शुरूआती फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा था। उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं। रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में भूमिका निभायी, चाहे वो एक्शन थ्रिलर हो रोमांस या कॉमेडी। वह हर फिल्म में काफी बेहतर नजर आई।

अन्य समाचार