Pics: लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे रणबीर - आलिया, वायरल हुई लॉकडाउन में टहलती तस्वीरें

इस समय पूरा देश जहां लॉकडाउन हो चुका है वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं जहां आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के घर में शिफ्ट हो चुकी हैं।

आज रणबीर और आलिया की एक साथ रणबीर के सोसाइटी में टहलते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो तेज़ी से वायरल हुए जो शायद उनके किसी पड़ोसी ने दूर से खींचे थे।
वहीं आलिया भट्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी रणबीर के दोनों पालतू कुत्ते और अपनी बिल्ली की तस्वीरें डाल कर लोगों को अपने बारे में अपडेट कर रह हैं।
अगर काम की बात करें तो आलिया और रणबीर दोनों लॉकडाउन से पहले ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे थे जो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है।
वैभव नाम के एक आर्टिस्ट ने रणबीर और आलिया की शादी की ये तस्वीर स्केच की और ये तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। माना जा रहा था कि इस साल रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया के जन्मदिन पर नहीं दिखाई दिए थे जिसके बाद दोनों के बीच अनबन और ब्रेकअप की खबरें आग की तरह गपशप गली में फैल गई थीं।
इसके बाद रणबीर और आलिया की ये पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई जहां अर्जुन कपूर और रणबीर कपूर, मलाईका अरोड़ा और आलिया भट्ट को किस करते दिखाई दिए।
इसके बाद लॉकडाउन के समय आलिया ने अपनी एक बेहद खूबसूरत सी तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की और लिखा कि ये तस्वीर उनके फेवरिट फोटोग्राफर ने खींची है।
कैमरों की चोरी के कारण कुछ दिन पहले आलिया और रणबीर की ये किस करती तस्वीर वायरल हुई थी जो आलिया ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी थी।
अपने क्वारंटीन समय का उपयोग आलिया भट्ट किताबें पढ़कर कर रही हैं। वहीं अब तो वो रणबीर के साथ हैं।
आलिया और रणबीर ने काफी समय तक अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था। फिर कैमरों ने रणबीर को आलिया के घर पकड़ा जिसके बाद दोनों ने इस रिलेशनशिप को कुबूल किया।
आलिया और रणबीर पिछले शादी सीज़न और त्योहारों पर लगभग साथ ही दिखाई दिए। वहीं आलिया, ऋषि कपूर की बीमारी के वक्त भी पूरे समय रणबीर के साथ खड़ी दिखाई दीं।
एक अवार्ड फंक्शन में तो रणबीर ने स्टेज पर आलिया के साथ इश्क वाला लव पर थिरक कर फैन्स का दिल ही जीत लिया।
हाल ही में अरमान जैन की शादी में आलिया नीतू कपूर और रणबीर के साथ पहुंची थीं। वहीं दोनों को ही दोनों के परिवारों ने कुबूल कर लिया है। बस देखना है कि इस रिश्ते पर आधिकारक मुहर कब लगती है।
यहां देखिए तेज़ी से वायरल होता आलिया और रणबीर का ये वीडियो -

अन्य समाचार