'रामायण' को लेकर ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, वीडियो में कहा-देश को तोड़ने वालों...

कोरोना वायकस का कहर देश और दुनिया में देखने को मिल रहा है। चीन से शुरू हुआ ये वायरस अब कई देशों तक पहुंच गया है। इसकी चपेट भारत भी आ चुका है। ऐसे में लोगों को घरों रहने की सलाह बॉलीवुड सेलेब्स जमकर दे रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस कविता कौशिक ने एक ट्वीट किया था, जो इन दिनों सुर्खियों में है। कविता ने लॉकडाउन के बीच प्रचलित सीरियल रामायण को दोबारा प्रसारण को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट किया था। इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल हुई थीं।

अब कविता कौशिक ने अपने ट्रोल होने पर फिर से चुप्पी तोड़ी है। कविता ने खुद पर ट्रोल हो जाने पर उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक मुद्दे पर खुलकर राय रखते हैं।
कविता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, एक्ट्रेस ने लिखा है कि मेरा एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है और उसका एक ही मतलब निकाला जा रहा है। जो मतलब निकाला जा रहा है वो बहुत ही बेवकूफाना है। मैंने ट्वीट किया जो हमारे देश के नेता हैं वो घर पर बैठकर रामायण देखने और दिखाने की सलाह दे रहे हैं। वे यह भी कह रहे हैं अपना सेल्फी लेकर रामायण के साथ इसे पोस्ट करिए। इस दौरान हम न्यूज में और सोशल मीडिया पर ये भी देख रहे हैं कि इतने सारे मजदूर हैं, जो अलग अलग शहरों और गावं से बड़े शहरों में आते हैं काम के लिए वो इस लॉकडाउन के चलते न तो सिर्फ भूखे हैं बल्कि पैदल चलकर अपने घर वापस जा रहे हैं।
janhit mei jaari !!
A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on Mar 29, 2020 at 3:41am PDT

उन्होंने आगे कहा, 'ऐसे में हमारे नेताओं को ये नहीं सोचना चाहिए कि वे मजदूर वर्ग की तरफ ध्यान दें। लॉकडाउन करने से पहले इस बात का ध्यान रखना चाहिए था कि नागरिकों कोई तकलीफ न हो। ये जिम्मेदारी हमारे नेताओं की है। यही बात मुझे याद दिलानी है कि इस वक्त नेताओं का काम प्लानिंग करना है लोगों के काम आना है ना कि घर पर बैठकर लोगों को क्या दिखाना है, ये कहना है। इस काम के लिए एक्टर्स तो है ही।' वीडियो को पोस्ट करते कविता ने लिखा, 'धर्म के नाम पर ढोंग करने वाले और देश को तोड़ने वालों सावधान।
कविता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि कविता ने रामायण को लेकर ट्वीट किया था, 'खुद तो पार्लियामेंट में एडल्ट फिल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं। जिसके बाद वह काफी ट्रोल हुईं थीं।

अन्य समाचार