चचेरे भाई के निधन की खबर सुनते ही सलमान का खुद को संभालना हुआ मुश्किल, सोशल मीडिया पर हुए भावुक

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेता के चचेरे भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया है। वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार सदमे में है। इस बीच सलमान खान ने भावुक पोस्ट किया है।

सलमान ने अब्दुल्ला के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अब्दुल्ला और सलमान एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए सलमान ने लिखा- 'हम तुम्हें बहुत याद करेंगे।' अभिनेता के इस पोस्ट से ही साफ है कि अब्दुल्ला सलमान के दिल के कितने करीब थे। — Salman Khan (@BeingSalmanKhan)

अब्दुल्ला एक मशहूर बॉडी बिल्डर थे। सलमान के साथ उनका रिश्ता बहुत खास था। उन्हें सलमान के सबसे करीबी लोगों में माना जाता था। सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग के ट्रेनिंग साथ में की थी।
सलमान के अलावा कई और सितारों ने भी पोस्ट पर शोक व्यक्त किया। जरीन खान ने अब्दुल्ला की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने उर्दू में लिखा। जरीन के अलावा डेजी शाह ने अब्दुल्ला ने निधन पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की साथ ही एक कैप्शन भी लिखा। डेजी शाह ने लिखा- 'मेरे बेस्ट फ्रेंड, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी।'
إِنَّا لِلَّٰهِ وَإِنَّا إِلَيْهِ رَاجِعُونَ
A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan) on Mar 30, 2020 at 12:09pm PDT

Will always love you my bestie... #restinpeace ❤️
A post shared by Daisy (@shahdaisy) on Mar 30, 2020 at 12:13pm PDT

अन्य समाचार