8,999 रूपये में आता है ये स्मार्टफोन, जिसमें है 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

lenovo k10 note स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था और इसके अलावा इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो सबसे पहले इस फोन की स्टोरेज की जानकारी देते है तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है।

इस फोन के रियर में तीन कैमरे सेंसर पिछले हिस्से में दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और दो कैमरे 16 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है जो कि 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि फोन को पाॅवर देने के लिए दमदार बैटरी मानी जाती है।

अन्य समाचार