4,299 रूपये में खरीद सकते हो रेडमी के इस स्मार्टफोन को, जानें इसका नाम

Redmi Go स्मार्टफोन को भारत में 2019 में लाँच किया गया था। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया था। इस फोन की शुरूआती कीमत 4299 रूपये है। इस फोन को ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इस फोन में दो कैमरे दिए गए है, इसके अलावा भी इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब इस फोन के फीचर्स व कीमत के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है।

सबसे पहले इस फोन की स्टोरेज के बारे में आपको विस्तार से जानकारी दे तो इस फोन में 1 जीबी रैम व 8 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4299 रूपये है। इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 4499 रूपये है, यानी कि इस फोन में 1 जीबी की रैम व 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को एक से अधिक रंग में उतारा गया है।

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है, इस फोन में एक कैमरा सामने की तरफ दिया गया है और एक कैमरा फोन के रियर में दिया गया है। फोन के रियर वाले कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी लवर्स व वीडियो काॅल करने वाले लोगो के लिए सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अन्य समाचार