लाइव चैट के जरिए सुर्ख़ियों में आईं अमृता राव, रखा अपने फैन की बेटी का नाम

बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता राव काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती हैं. लेकिन अब घर में रहने की वजह से अमृता काफी बोर हो रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के लिए एक इंस्टा लाइव किया है. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Feeling Melon?
A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on Feb 16, 2020 at 9:00pm PST

बता दें अमृता अपने पति आर जे अनमोल के साथ लाइव आईं जहां उनके साथ काफी इंट्रस्टिंग इंसीडेंस हुआ. दरअसल लाइव चैट के दौरान एक फैन ने अमृता और अनमोल से अपनी बेटी का नाम रखने के लिए कहा. जिसके बाद इन दोनों ने फैन की बेटी का नाम देवीका रखा. अमृता ने जब यह नाम रखा तो उनके फैन बहुत खुश हुए. साथ ही इस फैन ने यही नाम रखने पर हामी भी भरी. हालांकि स्टार्स फैन से राशि के हिसाब से नाम रखने के लिए कहा था लेकिन वह फैन कहता है कि जो आपने दिया वो ही सही है. जिसके बाद वह फैन अमृता को अपने पूरे परिवार से मिलवाता है.
@rjanmol27 #blessed #quarantine #stayhome #21dayslockdown
A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on Mar 28, 2020 at 11:06pm PDT

बात करें अमृता राव के करियर की तो उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म 'अब के बरस' बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था. उन्हें खास तौर पर साल 2006 में आई फिल्म 'विवाह' के लिए खूब पसंद किया गया था.
“Happiness is the meaning and the purpose of life" - Aristotle #EventDiaries #Delhi
A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on Sep 19, 2019 at 4:15am PDT

जिसमें वह शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2019 में आई फिल्म 'ठाकरे' में नजर आई थीं. यह फिल्म बाला साहेब ठाकरे की जिंदगी पर आधारित थी.
New Month... New Me! #snipsnip ??‍♀️
A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on Jun 5, 2019 at 12:03am PDT

बात करें पर्सनल लाइफ की तो साल 2016 में अमृता ने आर जे अनमोल के साथ शादी की. जिसके बाद से वह अपनी निजी जिंदगी पर ध्यान दे रही हैं.

अन्य समाचार