लड़कियों को किस तरह के लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते ?यहां जाने उसका कारन

ऐसी कमियों के साथ एक कुछ हद तक समझौता किया भी जा सकता है लेकिन लड़कों की कुछ आदतें उनका बचकाना व्यवहार लगभग सभी लड़कियों को सख्त नापसंद होता है अगर आप भी अपनी बेटर हाफ की तलाश में हैं तो जरा उन आदतों और व्यवहार पर गौर फरमाए जिन्हे लड़कियां पसंद नहीं करती।

1 ऐसे लड़के जो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बहुत ज्यादा इनसिक्योर फील करते हैं वह सोचते हैं कि कहीं ऐसा ना हो कि आप उन्हें छोड़कर किसी और को पसंद करने लगी यदि कोई लड़की लड़के से ज्यादा कमाती है और उनकी तुलना में बहुत खूबसूरत दिखती है तो भी लड़के अपने आप को इनसिक्योर फील कर सकते हैं इस विचारधारा रखने वाले लड़कों से लड़कियां दूर ही रहती है।
2 लड़कियों को साफ दिल के लड़के करते हैं यदि आप कोई और बात हमसे छुपा रहे हैं धोखा करना या झूठ बोलना आपकी आदत बन चुका है तो आपको इस बारे में सोच कर सही कदम उठाने की जरूरत है।
3 यदि आप अधिकतर समय अपने काम में मशगूल रहते हैं काम करने कि आप लत हो चुकी है तो शादी करने से पहले आप इस बारे में भी सोचे क्योंकि शादी के बाद लड़कियां चाहती है कि उनका पति उनके साथ भी समय बिताएं है की जब वे हमेशा अपने परिवार को काम से ज्यादा तवज्जो देती हैं तो पति को भी इस बारे में सोचना चाहिए।
4 लड़कियां अपने फैमिली के साथ कैसे रिश्ते हैं उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं अपने माता-पिता का सम्मान करते हैं या नहीं लड़कों के बारे में ये बातें लड़कियों के लिए मायने रखती है इससे पता चलता है कि आप कितने केयरिंग नेचर के हैं उनका पति को घर परिवार में सभी से उसके संबंध में लड़के लड़कियों को पसंद नहीं आते।

अन्य समाचार