कोरोना को लेकर इस स्कूल ने दी गर्मी छुट्टी, अब 26 मई तक स्कूल बंद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना वायरस ने देशभर में दहशत पैदा कर दिया है. ऐसे में जहां एक तरफ लॉक डाउन के चलते लोगों को घरों में रहने को कहा गया है, वहीं दूसरी ओर बच्चों के भविष्य पर संकट के बादल छाने लगे हैं. इसको देखते हुए देश के एक बड़े स्कूल में गर्मी की छुट्टी ही कर दी.

जी हां, अब यही स्कूल 26 मई को खुलेगा. स्कूल प्रशासन ने बुधवार से ही गर्मी की छुट्टी 24 मई तक के लिये कर दी है. अगर कोरोना को लेकर लॉकडाउन टूटता भी है तो यह स्कूल 26 मई से ही खुलेगा.
हम बात कर रहे हैं जवाहर नवोदय विद्यालय की. विद्यालय समिति ने इस बार गर्मी की छुट्टी पहले ही करने की घोषणा कर दी है. और कहा गया है कि अब सभी नवोदय विद्यालय 1 अप्रैल से 25 मई तक गर्मी की छुट्टी की वजह से बंद रहेगा.
गौरतलब है कि प्रत्येक साल नवोदय विद्यालय में गर्मी की छुट्टी मई महीने से शुरू होती थी. लेकिन कोरोना की वजह से लगे लगे लॉकडाउन के बाद नवोदय विद्यालय समिति ने यह निर्णय लिया कि फिलहाल विद्यालयों को बंद ही कर दिया जाए. लॉकडाउन 14 अप्रैल तक लगाया गया है. इसे देखते हुए विद्यालय में भी गर्मी की छुट्टी की घोषणा 1 अप्रैल से ही कर दी गयी.

अन्य समाचार