बिग बी ने इस ट्वीट के जरिए किस पर किया वार, फैन्स ने कर दिया बिग बी को ट्रोल

नई दिल्ली। कोविड-19 वायरस से से संक्रमित लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बॉलीवुड स्टार्स सामने आए हैं। बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री लगातार पीएम केयर्स रिलीफ फंड में दान देकर देश की आर्थिक मदद कर रहे हैं। वैसे मदद की लिस्ट में अभी तक अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, कपिल शर्मा आदि स्टार्स सामने आए हैं।

लेकिन इन सभी में अभी तक सबसे अधिक फंड अक्षय कुमार ने दिया है। अक्षय ने कुल 25 करोड़ रुपये रकम दान की है। जहां एक ओर अक्षय कुमार के इस अच्छे काम पर सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे है। इस ही बीच बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है, हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स बिग बी को इस ट्वीट के लिए ट्रोल कर रहे है।
सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के 25 करोड़ की मदद देने वाली बात पर तंज कसा है। हालांकि ये बात अभी तक पुख्ता तौर पर साफ नहीं हुई है कि अमिताभ ने ऐसा अक्षय के लिए ही किया है। दरअसल, उन्होंने एक कविता ट्वीट की है.
T 3484 -एक ने दिया और कह दिया,कि दिया,दूसरे ने दिया और कहा नहीं,कि दिया,दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजनजिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन।इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे,जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! pic.twitter.com/0S8uRBOVIC
- Amitabh Bachchan (@SrBachchan) March 29, 2020
फिर क्या बिग बी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिए हैं। ट्विटर पर वह थोड़े गुस्सा हो गए हैं। एक तरफ उनके ट्वीट से यह माना जा रहा है कि उन्होंने कोरोना से जारी लड़ाई में गुप्त दान किया तो वहीं कुछ लोग उनके ट्वीट को अक्षय कुमार के दान पर रिएक्शन बताया है
अमिताभ सर,,,आपने यदि दिया तो अपने चाहने वालों को भी बताइए,, आपके करोड़ों फैन यदि 100,,100 रुपये का योगदान करेंगे तो वह राशि 100 करोड़ होगी,,, समय की नजाकत को पहचानिए,,, ये कलयुग है,,, सतयुग नहीं,,,, आपका एक आहवान देश का बहुत भला कर सकता है,,,,,, नहीं तो लोग पुछते फिरेगें,,,,,,
- vinod kumar yadav (@vinodlic1341) March 29, 2020
वही एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि कोरोना महामारी के समय आपके मन में खोट है आप कितना दान करते हैं ये बताना जरुरी नहीं है, लेकिन किसने कितना दान किया उसपर कुछ कहना भी नहीं चाहिए। इस यूज़र ने टिप्पणी करते हुए लिखा सर ने दान दे दिया है और वो बोल रहे हैं कि मैं उनमें से हूं जो देने के बाद बताते नहीं हैं कि मैंने दे दिया है! एक और यूजर ने लिखा कि अमिताभ सर..आपने यदि दिया तो अपने चाहने वालों को भी बताइए।
Is tweet se yeh batana chah rahe hai ke inhone bhi donate kiya hai, par yeh batana nahi chahte. Fir yeh tweet kyu ??
- Neembu Paani (currently locked down) (@Neembupaaniiiii) March 29, 2020
आपके करोड़ों फैन यदि 100 रुपये का योगदान करेंगे तो वह राशि 100 करोड़ होगी। समय की नजाकत को पहचानिए। ये कलयुग है। सतयुग नहीं। आपका एक आहवान देश का बहुत भला कर सकता है। नहीं तो लोग पूछते फिरेगें।
आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे? कम से कम 551₹ तो दे देते ,, देश जब संकट में है,, सिर्फ पर्दे के हीरो हो आप बस,, आपसे अच्छे तो tollywood के नायक है
- Anjali Mishra???? (@anajlimishra) March 29, 2020
एक और यूजर ने लिखा आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे? कम से कम 551 रूपये तो दे देते। देश जब संकट में है। पर्दे के हीरो हो आप बस आपसे अच्छे तो तमिल के नायक है।
आपकी बात तर्कपूर्ण नहीं हैआप एक अनजान होते तो ठीक था कि आप गुप्त दान करते।आप एक रोल मॉडल हैं और आपको देख कर लोग प्रभावित होते हैं। इसलिए आपको बोलना चाहिए।कोक पेप्सी भी दिखा दिखा के हल्ला मचाते थे न? चुप बैठ कर पीते?और बोल तो दिया ही आपने, मूर्ख किसको बना रहे हो?
- विमल (@srivastavavimal) March 29, 2020

अन्य समाचार