यूपी पुलिस हेल्पलाइन नंबर एक शख्स ने किया समोसे कि मांग , पुलिस ने ' चटनी के साथ चार समोसे खिलाये और सजा के रूप में करवाई एक नाले की सफाई।

31 Mar, 2020 01:21 PM | Saroj Kumar 244

उत्तर प्रदेश के रामपुर में रविवार को कोरोना लॉक डाउन के दौरान यूपी पुलिस हेल्पलाइन नंबर एक शख्स ने  बार बार फ़ोन करके समोसे भेजने के लिए बोल रहा था। जिला मजिस्ट्रेट से बात करते हुए उन्होंने बताया की उस शरती शख्स को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने उस शख्स को 'चार समोसे चटनी के साथ' भेजे। 
पुलिस ने तो पहले उस शख्स को पहले चार समोसे जरूर, लेकिन जैसे ही उसने नाश्ता खत्म किया, जिला मजिस्ट्रेट ने उसे सजा के रूप में एक नाले की सफाई करने के लिए कहा और करवाया भी।


रामपुर के जिला मजिस्ट्रेट औंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने उन लोगों को शर्मसार करने का फैसला किया है जो लॉकडाउन के दौरान दी गई सुविधा का दुरुपयोग कर रहे थे। ऐसी शरारत करने वाले सभी लोगों से सडक़ें और नालियां साफ कराई जाएंगी। उन्होंने बताया, हमें अपने हेल्पलाइन नंबर पर कई ऐसे कॉल आ रहे हैं, जिसमें लोग हमसे पिज्जा और समोसे मांग रहे हैं। लिहाजा हमने ऐसे कॉलर्स को सजा देने का फैसला किया है, ताकि इससे दूसरों को भी संदेश जाए जो इस स्थिति का फायदा उठा रहे हैं। हालांकि, जो लोग वाकई परेशान हैं पुलिस उनका ध्यान रख रही है। 

अन्य समाचार