फिंगर प्रिंट सेंसर और डुअल कैमरे सेटअप के साथ आता है ये स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A10s स्मार्टफोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से में ही डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन को किस्तो पर भी खरीदा जा सकता है। सैमसंग के इस फोन को इसी साल लाँच गया था। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी खास बैटरी मानी जाती है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो सेल्फी के लिए दियागया है और दो कैमरे फोन में फोटोग्राफी के लिए दिए गए है। फोन में सेल्फी के लिए जो कैमरे दिया गया है उसका सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलबध कराया गया है।

इस फोन के पिछले सेंसर वाले फोन के बारे में जानकारी दे तो इसके पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसके रियर में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत 9,499 रूपये है।

अन्य समाचार