4,000 रूपये से कम कीमत में खरीद सकते हो इस फोन को, जानें इसके बारे में

Infinix Smart 2 स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रूपये है, इस फोन को जब बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था तो इस फोन की कीमत 5,999 रूपये थी। इस फोन की कीमत अब कम हो गई है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गई है। इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर दिया जा रहा है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके अलावा इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन वेरिएंट की कीमत 3,999 रूपये है। इसके अलावा 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4499 रूपये है।
इस फोन में दो कैमरे दिए गए है एक कैमरा फोटोग्राफी के लिए दिया गया है जो कि फोन के रियर में दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में सेल्पी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 3050 एमएएच की बैटरी दी गई है। आपको जानकारी दे लिए बता दे कि इस फोन को 2018 में लाँच किया गया था, लाँच के समय इस फोन की कीमत ज्यादा थी जो कि बाद में कम हो गई है। इसको एक से अधिक रंगों में उपलब्ध कराया गया है।

अन्य समाचार