नेहा कक्कर को मिला प्यार में धोखा,किया सुसाइड

जिनके लिए हम रोते हैं वो किसी और के बाहों में सोते हैं, ऐसा दिलकश सिंगर नेहा कक्कर अपने पति के लिए कह रहीं हैं. इस बात से बेफिक्र पति नेहा को धोखा देते हैं, जिसके कारण नेहा अपनी जान गंवा देती हैं. अरे चौकिये नहीं! नेहा कक्कर ने ऐसा अपने नए म्यूज़िक वीडियो में किया है,जो आज रिलीज़ हुआ है. इस गाने के बोल हैं 'जिनके लिए'.

इस वीडियो को काफी ख़ूबसूरत तरीके से फ़िल्माया गया है. म्यूज़िक वीडियो में जो कहानी दिखाई गई है वो बेहद इमोशनल है. ये वीडियो प्यार में मिले धोखे पर आधारित है. वीडियो में जहां एक तरफ नेहा अपने पति के प्यार में पागल हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके पति इस बात से एकदम लापरवाह हैं, जिसके वजह से नेहा बहुत ग़मज़दा रहती हैं और अपनी जान गंवा देती हैं.
var embedId = {jw:[],yt:[],dm:[]};function pauseVideos(vid){var players=Object.keys(embedId); players.forEach(function (key){var ids=embedId[key]; switch (key){case "jw": ids.forEach(function (id){if (id !=vid){var player = jwplayer(id); if(player.getState() === "playing"){player.pause();}}}); break; case "yt": ids.forEach(function (id){if (id !=vid){id.pauseVideo();}}); break;case "dm": ids.forEach(function (id){if (id !=vid && !id.paused){id.pause();}}); break;}});}var ytOnLoadFn=[];function onYouTubePlayerAPIReady(){ytOnLoadFn.forEach(function(name){window[name]();});}function onYTEmbedLoad(ytp){embedId.yt.push(ytp);ytp.addEventListener("onStateChange", function(event){if(event.data === YT.PlayerState.PLAYING)pauseVideos(ytp);});}function pause(){pauseVideos()}function yt0NhiNqI0SFs(){var p = new YT.Player("div_0NhiNqI0SFs", {height: document.getElementById("div_0NhiNqI0SFs").offsetWidth * (9/16),width: document.getElementById("div_0NhiNqI0SFs").offsetWidth,videoId: "0NhiNqI0SFs"}); onYTEmbedLoad(p)} ytOnLoadFn.push("yt0NhiNqI0SFs");
इस गाने को नेहा कक्कर ने अपनी सुरीली आवाज़ में गया है और गाने को मधुर म्यूज़िक बी प्राक ने दी है. गाने को जानी ने कंपोज किया है और उन्होंने ही लिरिक्स भी लिखा है. इसके साथ आपको इस वीडियो में भी जानी ही दिखेंगे जो नेहा कक्कर के पति का किरदार निभा रहे हैं.
नेहा का ये वीडियो काफी तारीफ बटोर रहा है. महज़ 4:42 मिनट का ये वीडियो फैंस को रुलाने के लिए काफी है. फैंस इस वीडियो को देख रहे हैं और जम कर कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ देर पहले रिलीज़ इस वीडियो को काफी व्यूज़ भी मिलने लगे हैं.
हालांकि वीडियो देखने के बाद लोगो की मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. जहां कुछ फैंस वीडियो देख कर काफी खुश हैं तो वहीं कई लोगो ने वीडियो को नेगेटिव भी बताया है. वीडियो में नेहा का सुसाइड करना फैंस को नापसंद आया है. उनके मुताबिक़ सुसाइड करना कायरता की निशानी है.
गौरतलब है कि नेहा किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती हैं. कभी अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी आदित्य नारायण संग अपनी फेक शादी से मीडिया के नज़रों से बच नहीं पाईं .

अन्य समाचार