Motorola Razr (2019) स्मार्टफोन की पहली सेल अब नही होगी, जानें इसके बारे में

Motorola Razr (2019) स्मार्टफोन की पहली सेल 2 अप्रैल को होनी थी, लेकिन इसकी पहली सेल अब नही होगी।अब इस फोन की सेल 15 अप्रैल को होगी। इस फोन को भारत में 16 मार्च को लाँच किया गया था। इस फोन को प्री-आॅर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया था। यह फोन डुअल डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,24,999 रूपये है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इसके अलावा इसमें डुअल डिस्प्ले दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले को फोल्ड किया जा सकता है। इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है।

इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.20 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन के रियर में एक कैमरा दिया गया है जिसके बारे में जानकारी दे तो वो कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन में सेल्फी के लिए भी कैमरा दिया गया है जो कि 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 2510 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब इस फोन को खरीदने के लिए अगली सेल तक का इंतजार करना होगा।

अन्य समाचार