लॉकडाउन के बीच फिल्म Extraction की रिलीज डेटआई सामने, दमदार लुक में दिखे क्रिस हेम्सवर्थ

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन है. इसके चलते कई फिल्मों की रिलीज टाल दी गई है तो कई मूवीज की शूटिंग रद्द कर दी गई है. ऐसे में लॉकडाउन के बीच नेटफ्लिक्स ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म एक्सट्रैक्शन की रिलीज डेट की घोषणा की है. एवेंजर्स फिल्मों में थोर का भूमिका निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ 'एक्सट्रैक्शन' में मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर की गई है. पोस्ट के साथ क्रिस के भूमिका का परिचय दिया गया है. फिल्म में क्रिस के भूमिका का नाम टेलर रैके है. नेटफ्लिक्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्रिस हेम्सवर्थ बतौर टेलर रैके के सभी ज्यादा एक्शन की हमें आवश्यकता है. पोस्टर में क्रिस एक फौजी की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बताया गया कि फिल्म 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.
बता दें कि रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म का भाग हैं. कुछ समय पहले फिल्म से उनका लुक सामने आया था. उन्होंने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर बताया था कि फिल्म में वे बहुत सारा एक्शन करते नजर आएंगे. उन्होंने बताया था, 'मुझे लगता है कि शायद मैं पहला भारतीय मेल एक्टर हूं , जिसे किसी हॉलीवुड फिल्म में एक्शन-पैक्ड भूमिका मिला है. क्रिस हेम्सवर्थ व रूसो ब्रदर्स के साथ कार्य करना अच्छा अनुभव था.'

अन्य समाचार