आलोचकों को आसिम रियाज़ ने दिया मुंह तोड़ जवाब

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 भले ही समाप्त हो गया है परन्तु असीम रियाज (Asim Riaz) का स्टारडम दिन ब दिन बढ़ता ही चला जा रहा है. इसके साथ ही बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से निकलने के बाद उनके पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही असीम रियाज का गाना मेरे अंगने में को बहुत पसंद किया गया. वहीं इस गाने में असीम रियाज जैकलीन फर्नांडिस के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. इसके साथ ही अपने फेम के बारे में असीम को बहुत अच्छी तरह से पता है. तभी तो हाल ही में उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया है|

जिनको इस बात का यकीन था कि, असीम रियाज बिग बॉस के बाद कुछ नहीं कर पाएंगे कुछ समय पहले ही असीम रियाज ने इंस्टाग्राम पर अपने बिग बॉस 13 के सफर की कुछ फोटोज़ शेयर की है. वहीं इन तस्वीरों के साथ असीम ने बड़ा ही दमदार कैप्शन डाला है जो केवल उनके आलोचकों के लिए है. इसके साथ ही असीम रियाज ने लिखा, मैं हमेशा से अपनी जिंदगी में ये मकाम पाना चाहता था. मुझसे बोला गया कि, मैं कुछ भी नहीं कर पाऊंगा.
इसके साथ ही अब वही लोग मुझको शाब्बाशी देते हैं व कहते हैं कि, तुमने इस मकाम को पाने के लिए बहुत मेहनत की है. वहीं आगे असीम ने लिखा कि, ऐसे लोग कभी मेहनत पर यकीन नहीं करते हैं. ये लोग तो केवल नफरत करते हैं. वहीं ऐसे लोगों से मैं केवल एक ही बात बोलना चाहूंगा कि, हम समय के साथ साथ बदलते हैं. इसके साथ ही जैसे मैंने ये कारनामा कर दिखाया है. वहीं असीम रियाज के इस कैप्शन से साफ है कि, वह उन लोगों को करारा जवाब देना चाहते हैं जो कि, समय के साथ साथ असीम के बारे में अपने ख्याल बदल रहे हैं.

अन्य समाचार