कोरोना के चलते हुये लॉकडाउन में मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुई जाह्वनी कपूर, पोस्ट पड़कर आपके भी छलक जाएंगे आंसू

नई दिल्ली, । लॉकडाउन के इस वक्त पर हर किसी के पास खुद के लिए व अपनों के लिए भरपूर वक्त है. ऐसे कर कोई अपनी पुरनी यादों को जाता कर रहा है. कोई फैमली के साथ वक्त गुजार रहा है, तो कई अपनी रुचि के अनुसार कार्य कर रहा है. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के सेलेब्स भी कर रहे हैं. स्टार्स के क्वारंटाइन की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर सामने आई हैं व रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को उनकी मां श्रीदेवी की याद आई है. जाह्नवी ने मां की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

श्रीदेवी की मृत्यु के बाद ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को उनकी याद आई हो. इससे पहले भी वह अपनी मां की याद में कई पोस्ट व फोटोज़ शेयर कर चुकी हैं. वहीं जाह्नवी को लॉकडाउन में मां की एक बार फिर से याद आई है.जाह्ववी ने सोमवार को मां को याद करते हुए एक नोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
इस नोट में जाह्नवी ने उन चीजों के बारे में लिखा है जो उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सीखी हैं या गौर की हैं. जाह्नवी ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं इस लॉकडाउन में अभी तक सबसे ज्यादा आजाद महसूस कर रही हूं. ये आजादी महसूस करा रही है कि तुम्हें वाकई उन चीजों की आवश्यकता ही नहीं है जो तुम्हें लगता है कि बहुत महत्वपूर्ण हैं. सारे प्लान्स व सारी चिंताओं से आजादी, वो सारी चीजें जो करनी मुझे महत्वपूर्ण लगती थीं, कहनी महत्वपूर्ण लगती थीं, सुननी महत्वपूर्ण लगती थीं, जो सुनना मुझे अच्छा महसूस कराती हैं. मैंने सीखा है कि दिन में कई सारे घंटे होते हैं. जाह्नवी ने अपने इस नोट में अपनी मां का भी जिक्र किया है.
जाह्नवी ने लिखा, "मैंने महसूस किया है कि ड्रेसिंग रूम में अभी भी मेरी मां की खुशबू आती है. मैंने महसूस किया है कि मैं जितना सोचती हूं मैं उससे कहीं बेहतर पेंटर हूं.'
मां के साथ जाह्नवी ने अपने पोस्ट में छोटी बहन खुशी का भी जिक्र किया है. जाह्नवी ने लिखा, 'मैंने खुशी को लेकर ये भी महसूस किया है कि वह छोटी होने के साथ हीही बेहद कूल सिस्टर है.' जह्नवी ने ऐसी कई सारी बातें अपने नोट में लिखे.

अन्य समाचार