सलमान ख़ान के बाद रोहित शेट्टी ने बढ़ाया कोरोना पीड़ितों के लिए मदद का हाथ, दिये 51 लाख

नई दिल्ली, . देशभर में कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन ने सबसे बुरी तरह डेली वेज वर्कर्स प्रभावित हुए हैं. दूसरे उद्योग-धंधों की तरह फ़िल्म इंडस्ट्री में कार्य करने वाले दिहाड़ी कर्मचारियों की रोज़ी-रोटी बंद हो गयी है. ऐसे में उन्हें सपोर्ट करने की मुहिम हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में प्रारम्भ हो चुकी है. इस मुहिम की प्रतिनिधित्व सलमान ख़ान ने की, जिन्होंने 25 हज़ार वेज वर्कर्स के खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने का बीड़ा उठाया है. वहीं अब निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी फ्रेटर्निटी की मदद को हाथ बढ़ाया है.

रोहित ने डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए FWICE के ज़रिए 51 लाख रुपये दिये हैं. फेडरेशन की ओर से फ़िल्ममेकर अशोक पंडित ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. पंडित ने एक वीडियो पोस्ट करके रोहित का शुक्रिया अदा किया है. इस वीडियो में अशोक पंडित कहते हैं कि रोहित जब भी ज़रूरत पड़ी है, आप मदद के लिए आगे आये हो व कभी हमें निराश नहीं किया. बता दें कि फेडरेशन से फ़िल्म व टीवी इंडस्ट्री में कार्य करने वाले लोग जुड़े हैं.
बता दें कि रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए दशा के चलते फ़िल्म की रिलीज़ पोस्टपोन कर दी गयी. इस फ़िल्म में अक्षय कुमार व कटरीना कैफ़ ने लीड भूमिका निभाये हैं. रोहित के कॉप ड्रामा में यह चौथी फ़िल्म है. इससे पहले दो फ़िल्में सिंघम सीरीज़ की आ चुकी हैं, वहीं एक फ़िल्म सिम्बा आ चुकी है. रोहित इन दिनों छोटे पर्दे पर ख़तरों के खिलाड़ी शो में नज़र आ रहे हैं, जिसे वो होस्ट करते हैं.
कुछ दिन पहले रोहित ने कोरोना वायरस के प्रकोप के दौरान अपना फ़र्ज़ निभा रहे पुलिस वालों के सपोर्ट के लिए भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था.

अन्य समाचार