लॉकडाउन के बीच आखिर क्यों पहुचे अक्षय कुमार ट्विंकल को लेकर हॉस्पिटल?

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार फैंस को घर में रहने की अपील कर रहे हैं। जब से प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की है तब से अक्षय भी अपनी वीडियो शेयर कर फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं और साथ ही अपील भी कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार खुद मुंबई की सड़कों पर अपनी गाड़ी में नजर आ रहे हैं। अब इसके पीछे क्या वजह है? आइए जानते हैं।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने शूट किया है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाई हुई है। आपको बता दें अक्षय अपनी पत्नि को लेकर होस्पिटल गए थे, जिसका खुलासा ट्विंकल खुद वीडियो में कर रही हैं।
वीडियो में ट्विंकल बोल रही हैं- इस वक्त सुबह के करीब साढ़े 10 हो रहा है और मुंबई की सड़कें खाली हैं और सड़कों पर कुछ कबूतरों-कौओ के सिवाए कोई नहीं दिखाई दे रहे हैं। अक्षय को अपना ड्राइवर बताते हुए उन्होंने कहा कि ये मेरा ड्राइवर हैं और हम अस्पताल से वापस लौट रहे हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मुझको कोरोना वायरस हो गया है। उन्होंने कहा लोगों को अस्पताल बहुत कारणों से जाना पड़ता है। उन्होंने कहा इस रविवार मेरे पति की जेब ढीली है और दिल बहुत बड़ा है लेकिन मेरा पैर टूट गया है। आप सभी के लिए रविवार शुभ हो।

Deserted roads all the way back from the hospital. Please don’t be alarmed, I am not about to kick the bucket because I really can’t kick anything at all! #sundayshenanigans
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on Mar 28, 2020 at 10:11pm PDT

बता दें पीएम मोदी की अपील के बाद भारत में कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये का दान दिया है। अक्षय के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।
यह भी 'रामायण' और 'महाभारत' के बाद एक और खुशखबरी, अब 'शक्तिमान' भी दिखाया जाएगा टीवी पर कोरोना कहर: मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, सहायता के लिए कर रहे हैं यह काम Quarantine time: अपने फ्री टाइम में देखिए बॉलीवुड की यह मजेदार फिल्में!

अन्य समाचार