LockDown: झाड़ू लगाने का वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस रश्मि देसाई

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड से लेकर टीवी एक्टर्स तक अपने घरों में कैद हैं, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रह रहे हैं। आए दिन देखने को मिल रहा है कि कोई सेलिब्रिटी घर में एक्सरसाइज कर रहा है को कोई घर की साफ सफाई।

ऐसे में हाल ही में बिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपने घर पर झाड़ू-पोछा करती नजर आ रही हैं। लेकिन लगता है फैंस को रश्मि का यह वीडियो पसंद नहीं आया। जी हां, क्योंकि जब से रश्मि ने वीडियो शेयर किया है तब से वह जम कर ट्रोल हो रही हैं। लोग वीडियो देख तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मेकअप करके कौन झाड़ू लगाता है।

Clean home ? #rashmidesai busy during #Lockdown21 . . .#bb13 #biggboss13 #viralbhayani @viralbhayani
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 29, 2020 at 7:32am PDT

वहीं एक यूजर ने कहा कि सफेद कपड़े पहनकर कौन सफाई करता है। एक यूजर ने लिखा, 'अब हम लोगों को यही काम रह गया है कि रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें, तुम अपनी कोई भी नौटंकी दिखाओ।
बता दें बीते दिनों हिना खान ने घर में पोछा लगाकर अपनी हालत बताई थी तो वहीं कटरीना कैफ ने बर्तन धोते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की थी। इसके बाद ही रश्मि का भी वीडियो सामने आया है लेकिन लगता है अब फैंस को सेलिब्रिटीज की काम करने वाली वीडियोज अब पसंद नहीं आ रही, तभी तो लोगों ने रश्मि की कमेंट्स में क्लास लगा दी। यह भी 'रामायण' और 'महाभारत' के बाद एक और खुशखबरी, अब 'शक्तिमान' भी दिखाया जाएगा टीवी पर कोरोना कहर: मजदूरों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, सहायता के लिए कर रहे हैं यह काम Quarantine time: अपने फ्री टाइम में देखिए बॉलीवुड की यह मजेदार फिल्में!

अन्य समाचार