कोरोना वायरस के खतरे के बीच पिता को लेकर भावुक हुईं आलिया भट्ट, सता रहा है यह बड़ा डर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के काफी क्लोज है। वह कई मौकों पर लोगों के सामने इस बात को स्वीकार भी कर चुकी हैं। फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से बातचीत के दौरान हाल ही में आलिया ने अपने पिता को लेकर चिंता व्यक्त की है। आलिया भट्ट ने कहा कि उनके पिता की उम्र 70 वर्ष है, और वह अपने पिता की सेहत को लेकर हमेशा चिंतित रहती हैं।

आलिया भट्ट ने कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा, 'मेरे पिता की उम्र 70 साल है और मुझे हमेशा उनको लेकर फिक्र रहती है। उन्हें खुद पर ध्यान देने के लिए मैं कई बार उन पर चिल्लाती भी हूं। मेरे मन में हमेशा डर बना रहता है और यही वजह है कि मैं उन्हें ज्यादा सतर्क रहने को कहती हूं।' जल्द ही महेश भट्ट द्वारा निर्देशित सड़क 2 में आलिया भट्ट एक्टिंग करती दिखाई देंगी।
बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार भारत में अब तक कोरोना वायरस के 1251 मामले सामने आए हैं और 32 लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र में 8, गुजरात में 6, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में तीन-तीन, जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और पश्चिम बंगाल में दो-दो, तेलंगाना, तमिलनाडु, केरल, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और बिहार में एक-एक लोगों की मौत हुई है। भारत में अभी 1117 एक्टिव केस हैं जबकि 101 लोगों का सफल इलाज किया चुका है।
Stay home &... go through old pictures when you’re missing your daddy? #throwbackthursday #stayhomestaysafe
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on Mar 26, 2020 at 2:32am PDT
function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Lokmat News Hindi

अन्य समाचार