अक्षय कुमार कर रहे हैं फिल्म पर काम, कोरोना लॉकडाउन का निकाल लिया है तोड़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भारत में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन की तुलना बिग बॉस से की है। उन्होंने यह भी बताया कि वह लेखकों और निर्देशकों से फिल्मों की स्क्रिप्ट पर चर्चा वीडियो कॉल के जरिए कर रहे हैं।

रेडियो नशा से इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा, 'यह बहुत जरूरी है कि हम सब घर पर रहें। थोड़ा समय बिता लेते हैं छोटे-छोटे वीडियो बना लेते हैं। आपका फोन आने के पहले एक वीडियो कॉल पर था एक डायरेक्टर और राइटर के साथ। उन्होंने आगे कहा कि हम वीडियो कॉल पर पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रहे होते हैं, किसी को बुलाते नहीं, किसी को मैं बुलाता नहीं क्योंकि आ नहीं सकते। आना ही नहीं चाहिए।
इंटरव्यू में अक्षय ने आगे कहा कि जो मिलकर बात होती है, वह वीडियो कॉल पर नहीं हो सकती है। टेक्नॉलजी का फायदा उठाना चाहिए। आपने वो खेल देखा है ? बिग बॉस, सलमान खान का जो शो आता है? मेरे ख्याल से भगवान जो हैं, वो बिग बॉस हैं और उन्होंने बोला है कि सभी अपने घर पर रहेंगे। बिग बॉस चाहते हैं तो अपने घर पर ही रहना पड़ता है। विजेता वही होगा जो घर पर रहेगा।
At the risk of sounding repetitive, sharing my thoughts...there is a lockdown for a reason. Please don’t be selfish and venture out, you’re putting others lives at risk ??‬ ‪#StayAtHomeSaveLives. @my_bmc
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Mar 24, 2020 at 3:41am PDT

अक्षय ने आगे कहा कि बीवी बच्चों के साथ रहें और अपना ध्यान रखें। अब तो यही कह सकता हूं कि चुपचाप घर पर बैठे रहो और ज्यादा हिलो-डुलो मत। सबसे जरूरी है कि अपनी सेहत का ध्यान रखें।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार