अपने ही धारावाहिक रामायण को देखते नजर आए राम, वायरल हो रही तस्वीरें..

जैसा कि आप सभी जानते हैं कौन पूरे देश में बुरी तरह फैला हुआ है। आए दिन के मामले बढ़ते जा रहा है। भारत में इसकी ताजा आंकड़ों की बात की जाए तो इसे संक्रमित लोगों की संख्या 1,251 हो चुकी है। वहीं संक्रमित बीमारी से रोग मुक्त हुए लोगों की संख्या 128 है। अब तक इस बीमारी से 46 लोग मृत घोषित किए जा चुके हैं। ऐसे में देश भर में चल रहे लॉक डाउन के चलते सभी सितारे अपने घरों में सिर्फ आइसोलेशन में बैठे हुए हैं। जिसके चलते धारावाहिकों की शूटिंग भी नहीं हो पा रही है।

ऐसे में 1988 में प्रसारित होने वाला धारावाहिक रामायण टीवी पर फिर से प्रसारित होने लगा है। हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें रामायण में श्री राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल अपने ही धारावाहिक को अपने परिवार के साथ बैठे देख रहे हैं
Lord 'Ram' himself watching his own serial. ( Arun Govil and Family) pic.twitter.com/AN1vvgzkg7
- ഗൗതമന്‍ (@Purusho92480129) March 31, 2020
आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जो भी है टीवी पर आने वाला शो लोगों के घरों का हिस्सा बना हुआ था। लोग अरुण गोविल और दीपिका जो कि राम और सीता की भूमिका में नजर आए थे, उनको भगवान समझकर पूछने लगे थे। टीवी पर उस समय प्रसारित होने वाला यह धारावाहिक कितना लोकप्रियता और की इसके टीवी पर प्रसारण के समय सड़कें भी सुनसान हो जाती थी, क्योंकि लोग अपने घरों में बैठकर यह धारावाहिक देखा करते थे। हाल ही में धारावाहिक रामायण को प्रसारित हुए 30 साल पूरे हुए हैं, जिसके लिए रामायण की कास्ट यानी कि राम लक्ष्मण और सीता कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आए थे।
देशभर में लॉक डाउन की घोषणा होने के बाद से यह है धारावाहिक बीते शनिवार से टीवी पर प्रसारित होने लगा है। आज भी इसकी लोकप्रियता इतनी है कि अब भी लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में अरुण गोविल अकेले अपना धारावाहिक नहीं देख रहे, बल्कि अरुण गोविल अपनी पत्नी, बेटे, बहू और नाती के साथ अपना धारावाहिक देते नजर आ रहे हैं।

अन्य समाचार