क्वारंटीन में रहकर बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे बिताया अपना समय,किसी ने किया वर्कआउट तो कोई हुआ भावुक

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। ऐसे में अब आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी अपने घरों के अंदर कैद हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यह बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों के अंदर बंद होने के बावजूद भी अपने प्रशंसकों को अपडेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


वैसे घरों के अंदर लॉक हुए यह सभी सितारें अपना समय बिताते हुए इन दिनों कुछ न कुछ नया तो सीख ही रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बता भी रहे हैं कि यह अपना समय आखिर कैसे बिता रहे हैं। इतना ही नहीं इनमें कुछ स्टार्स तो ऐसे भी हैं जो सामाजिक और आत्म-अलगाव का भी अभ्यास करने के लिए भी लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं उन सभी स्टार्स पर जिन्होंने बीते सोमवार के दिन घर में कैद होकर इस तरह बिताया अपना समय।

1.श्रद्धा कपूर
लॉकडाउन के बीच अपने फॉलोअर्स को मोटिवेट करने के लिए श्रद्धा कपूर ने सोमवार को एक वीडियो शेयर किया है। अपने इस बूमरंग वीडियो में एक्ट्रेस स्क्वेट्स, रनिंग और जंपिंग करते हुए दिख रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा घर पर रहें। Being home #TerraceWorkouts #StaySafeStayHome #MondayMotivation।
2.आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना ने भी लॉकडाउन के समय में लोगों के साथ एक जरूरी संदेश साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। आयुष्मन अपने वीडियो में कहते दिख रहे हैं,कभी अपने घर की बाहर सड़क को इतना खाली नहीं देखा है।उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि उन्होंने बरसों से अपनी कार घर से बाहर नहीं निकाली है। इसके बाद आयुष्मान ने कहा कि अमीर तो ये सब कुछ सह लेगा लेकिन गरीब नहीं सह पाएगा। आयुष्मान ने इस वीडियो में यह भी कहा की जो लोग बेहतर स्थिति में हैं उन्हें उन लोगों की मदद करनी ही चाहिए जो वंचित, गरीब और शोषित समाज से हैं।
3.विक्की कौशल
विक्की कौशल भी लॉकडाउन के समय अपनी मां के साथ कुछ समय बिताते हुए दिखे। विक्की ने अपने घर की बालकनी में बैठकर अपनी मां से बातचीत करते हुए एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है।
4.करण जौहर
करण जौहर ने अपनी मां हीरू जौहर और बेटी रूही का एक बेहद प्यार वीडियो बनाया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है हाई टी विद @hiroojohar ! #lockdownwiththejohars।
5.आलिया भट्ट
आलिया भट्ट क्वारंटीन के समय कुछ खास सीख रही हैं। जी हां इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। पोस्ट में आलिया तो नजर नहीं आ रहीं लेकिन उनका लैपटॉप और कॉपी दिख रही है। इस तस्वीर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- 'घर पर रहो और कुछ नया सीखो।' इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि आलिया इन दिनों क्रिएटिव राइटिंग लिखना सीख रही हैं।
6.डेजी शाह
लॉकडाउन के वक्त डेजी शाह भी उसी काम में व्यस्त हैं जिसमें इस वक्त काफी सारे लोगों का नाम भी शामिल हो सकता है। दरअसल इन दिनों अभिनेत्री फिल्टर की खोज कर रही हैं। इस बात का सबूत उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दिया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है आई जी नए फिल्टर्स की खोज की तरह। #thingsyoudo...

अन्य समाचार