कोरोना प्रभाव: मोटोरोला RAZR (2019) की पहली सेल स्थगित

जयपुर । लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने भारत में कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण मोटोरोला RAZR की बिक्री को स्थगित कर दिया है। भारत में COVID-19 रोग के प्रसार को रोकने के लिए, सरकार ने देश में लॉकडाउन लागू किए हैं। कंपनी ने अगली बिक्री का विवरण नहीं दिया है। याद दिला दें कि मोटोरोला RAZR को 1,24,999 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया गया था।

लेनोवो मोबाइल बिजनेस ग्रुप और प्रबंध निदेशक प्रशांत मणि ने कहा कि 'वर्तमान परिदृश्य के मद्देनजर, मोटोरोला ने मोटोरोला RAZR की बिक्री को स्थगित करने का फैसला किया है। यह राष्ट्रव्यापी बंद के कारण 2 अप्रैल 2020 से 15 अप्रैल 2020 तक के लिए निर्धारित किया गया है। राष्ट्रीय हितों को ध्यान में रखते हुए, हम सरकार के नियमों का पालन कर रहे हैं और चाहते हैं कि हमारे ई-कॉमर्स साझेदार इस समय आवश्यक वस्तुएं वितरित करें।
फीचर्स स्पेसिफिकेशन्स पर नज़र डालें तो हमें स्मार्टफोन में दो डिस्प्ले मिलते हैं। बाहरी एक छोटे से 2.7 इंच के जी-ओएलईडी क्विक व्यू पैनल को स्पोर्ट करता है। अंदर की तरफ 6.2 इंच की पी-ओएलईडी स्क्रीन है जिसमें 21: 9 आस्पेक्ट रेशियो है। यह दो कैमरों के साथ भी आता है, एक आगे और दूसरा अंदर की तरफ। प्राथमिक 16-मेगापिक्सल सेंसर को क्विक व्यू स्क्रीन के ऊपर रखा गया है जबकि अन्य 5-मेगापिक्सल सेंसर एक नॉच के अंदर है। स्मार्टफोन फ्लैगशिप-ग्रेड चिपसेट के बजाय क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC द्वारा संचालित है। यह एंड्रॉइड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलता है। वर्तमान में, फ्रंट स्क्रीन केवल प्लेबैक नियंत्रण के साथ सूचनाओं का सपोर्ट करता है। मोटोरोला RAZR में 128GB की इंटरनल स्टोरेज, 6GB रैम, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5।, GPS, NFC और टाइप-सी पोर्ट भी है।

अन्य समाचार