कुछ ऐसा है शाहरुख की लाडली सुहाना का Quarantine Period, मां ने किया खुलासा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (suhana Khan) सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक मानी जाती हैं। वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया (social media) पर भी अपनी तस्वीरों को लेकर सुहाना खूब लाइमटाइट बटोरती हैं।

Lockdown के दौरान डब्बू रतनानी ने शेयर की कियारा Topless तस्वीर,सोशल मीडिया पर हुई वायरल
ऐसे समय बिता रही हैं सुहाना वहीं एक बार फिर सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, लॉक डाउन (lockdown) की वजह से सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद है। वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने Quarantine पीरियड की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। ऐसे में गौरी खान (gauri Khan) ने भी सुहाना की एक तस्वीर शेयर करते हुए यह बताया है कि वह इस समय घर पर क्या कर रही हैं।
कैटरीना कैफ-नाना पाटेकर ने भी की सरकार की मदद, दान में दिए इतने पैसे
सुहाना नहीं किया यह एक्सपेरिमेंट जी हां, गौरी ने सुहाना की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुहाना अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई दिखाई दे रही हैं और मेकअप करना भी सीख रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में सुहाना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं सुहाना ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में 'एक्सपेरिमेंटिंग' लिखा है।
'सुरमा सुरमा' एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी ने क्वारंटाइन के बीच मनाया अपने जन्मदिन का जश्न!
पिता की ही तरह बनना चाहती हैं सुपरस्टार शाहरुख की ही तरह उनकी बेटी सुहाना का भी सपना है बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जरिए एक अलग पहचान बनाना। इसलिए सुहाना एक अच्छी एक्ट्रेस बनने के लिए पूरी जान लगा रही हैं। अपने कॉलेज के दिनों में भी सुहाना ने कई स्टेज शो में हिस्सा लिया था। वहीं अब उनके फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि सुहाना कब वापस आकर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी।
Coronavirus: दान ना देने पर अमिताभ पर उठाए गए सवाल, नम्रता से बिग बी ने दिया जवाब
बता दें कि कुछ समय पहले सुहाना की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' (The Grey Part of Bule) रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती ह जिसे थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है।इस शॉर्ट फिल्म के जरिए सुहाना ने अच्छा अभिनय करने की कोशिश की है।

अन्य समाचार