दिशा पाटनी ने दिखाया अपना मजाकिया अंदाज, टाइगर श्रॉफ और उनकी मां ने दिए रिएक्शन

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉक डाउन लागू कर दिया गया है। सभी लोग अपने-अपने घर में कैद हैं। इस बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में सफाई करते, झाड़ू लगाते और खाने पकाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिता रहे हैं। एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है।

दिशा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। इसमें वह खुद को बेबी कहती दिख रही हैं। वीडियो में दिशा कहती हैं, 'लोग मुझसे हमेशा पूछते हैं कि मैं बेबी को कब जन्म दूंगी। भला मैं क्यों बेबी को जन्म दूंगी, मैं खुद बेबी हूं। उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स दिशा के इस वीडियो पर काफी मजाकिया कमेंट्स भी आ रहे हैं। इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ और उनकी मां ने भी रिएक्शन दिए हैं।
समंदर किनारे बिकिनी पहने मस्ती करती दिखीं उर्वशी रौतेला, वायरल हो रहा वीडियो
?
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Mar 30, 2020 at 11:12pm PDT

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर टाइगर ने लॉफिंग इमोजी शेयर किया है। वहीं उनकी मां आएशा श्रॉफ ने भी कमेंट में लॉफिंग इमोजी का इस्तेमाल किया है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगी। फिल्म में उनको सलमान खान के अपोजिट कास्ट किया गया है। इससे पहले दोनों की जोड़ी फिल्म भारत में भी नजर आ चुकी है। हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म राधे की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार