करीना और सैफ ने भी किया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट, इन तीन संगठनों को दी मदद

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में लाखों करोड़ों रुपये का दान किया।

??
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 31, 2020 at 3:37am PDT

अब इस कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम भी जुड़ा गया है। इन दोनों कलाकारों ने भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद का एलान किया है। करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है।
Sunny days will be here again soon... A day at the beach ??? #InhousePicasso #QuaranTimDiaries
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 29, 2020 at 11:04pm PDT

इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उन्होंने और सैफ अली खान ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए काम कर रहे तीन मानवीय सहायता संगठन 'यूनिसेफ (संयुक्त राष्ट्र बाल कोष), गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज को आर्थिक मदद दी है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी आर्थिक मदद देने के लिए आगे आने की अपील की है।
The workout pout... It's a thing... really! #WorkoutFromHome
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 29, 2020 at 3:58am PDT

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ये एक मुश्किल समय है। हम सभी को साथ आकर एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है। हम दोनों ने ऐसा करने के लिए कदम उठाए हैं और यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज (IAHV) को अपना समर्थन देने का वादा किया है।
Nothing can dim the light that shines from within... Stay strong ❤️❤️❤️ We can and we will ????
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 27, 2020 at 2:35am PDT

हम आप में से उन लोगों से अनुरोध करते हैं जो ऐसा ही कर सकते हैं। हम एक साथ खड़े है, जय हिन्द, करीना, सैफ और तैमूर'। हालांकि सारा अली खान ने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि उन्होंने कितने रुपयों से आर्थिक मदद की है।

अन्य समाचार