रणबीर कपूर ऑफर लेकर मेरे घर आया था, मैंने दो बार रिजेक्ट किया - कंगना रनौत ने खोले राज़

ये बात उन दिनों की है जब कंगना रनौत, क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों के साथ सुपरस्टार बन चुकी थीं। हालात ये थे कि सलमान से लेकर ऋतिक और अक्षय से लेकर रणबीर तक सब उनके साथ काम करना चाहते थे।

उस दौरान, राजकुमार हिरानी, संजू बायोपिक की कास्टिंग कर रहे थे और उनके दिमाग में एक नाम था जो रणबीर को भी बेहद पसंद था। वो नाम था कंगना रनौत।
रणबीर कपूर, कंगना रनौत के घर, संजू का ऑफर लेकर पहुंचे। कंगना को ये रोल ज़्यादा पसंद नहीं आया। बाद में इसे कंगना के लिए दोबारा लिखा गया लेकिन कंगना को फिर भी ये रोल पसंद नहीं आया और उन्होंने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी।
कंगना का मानना था कि वो फिल्में केवल इसलिए नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उसमें कोई सुपरस्टार है। इसके बाद अनुराग बसु, किशोर कुमार बायोपिक पर काम करना शुरू कर चुके थे।

इस फिल्म में रणबीर कपूर, किशोर कुमार की भूमिका में दिखाई देने वाले थे और कंगना रनौत को मधुबाला का रोल ऑफर किया गया। वो फिल्म शुरू होने से पहले ही बंद हो गई।
वैसे कंगना रनौत और रणबीर कपूर का कनेक्शन तानों का ज़्यादा रहा है। कंगना कई इंटरव्यू में रणबीर और आलिया को धोती नज़र आई हैं -
रणबीर कपूर और कंगना रनौत के कोल्ड वॉर की शुरूआत, रणबीर कपूर के एक बयान से हुई। रणबीर कपूर से एक रिपोर्टर ने देश की हालत पर कमेंट करने को कहा और रणबीर का जवाब था - मेरे घर में बिजली आती है, मेरे घर में पानी है।मुझे किसी चीज़ से कोई दिक्कत परेशानी नहीं है।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर भड़क गईं कंगना
बस रणबीर के इस बयान के बाद कंगना रनौत भड़क गईं। कंगना का कहना था आप देश की वजह से हैं। आपका घर यहां है। ये देशवासियों का ही पैसा है जिससे आप मर्सिडीज में बैठते हैं। इस तरह की बातें आप कैसे कर सकते हैं कि हम तो फिल्मों में काम करने वाले हैं, हम कैसे पॉलिटिक्स की बात करें।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर रिपोर्टर्स को भी सुनाया
कंगना ने मीडिया को भी ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा कि ये आप की गलती है। आपको ऐसे सवाल पूछने चाहिए। इन लोगों को सुनाना चाहिए। आप कैसे सुन लेते हैं कि जब ये लोग कहते हैं कि मैं पॉलिटिक्स के बारे में बात नहीं कर सकता।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर युवाओं की ज़िम्मेदारी
कंगना का मानना है कि वो एक युवा सितारा हैं जो लोगों के सामने एक उदाहरण हैं। इस तरह सभी युवा सितारों को ये ज़िम्मेदारी लेनी होगी। कंगना का कहना था कि मेरे घर बिजली पानी आता है, इसका मतलब ये थोड़ी हुआ कि मुझे किसी की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर DUMB हैं रणबीर
कंगना का कहना था कि रणबीर कपूर 37 साल के हैं, वो युवा कहते हैं खुद को? आलिया भट्ट 27 साल की हैं, इस उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे। तो ये लोग बच्चें हैं कि DUMB (बेवकूफ) हैं कि क्या हैं, मुझे तो समझ ही नहीं आता है। ये लोग नेशनल टीवी पर ये बातें कर सकते हैं कि कौन किसके साथ सेक्स कर रहा है लेकिन देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय नहीं देंगे क्योंकि वो इनका निजी मामला है।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर मुझे मेसेज करती थी आलिया
कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राज़ी का ट्रेलर भेजा था और पूछा था कि अपना फीडबैक ज़रूर देना। मैंने वो फिल्म एक लड़की की कहानी की तरह देखी जो नेशनल हीरो थी और मैंने सहमत की कहानी की तारीफ की।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर आलिया ने बढ़ाया था दोस्ती का हाथ
आलिया भट्ट ने कंगना रनौत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए कहा था कि मैंने अनजाने में उन्हें इगनोर नहीं किया है। हालांकि अगर उन्हें लगता है कि मैंने ऐसा किया है तो मैं उनसे बात करके उनसे माफी मांगूंगी क्योंकि मेरा मकसद उन्हें दुखी करना कतई नहीं था।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर वापस भड़कीं कंगना
आलिया की दोस्ती की कोशिश को नज़रअंदाज़ करते हुए कंगना ने साफ कहा कि मैंने आलिया को मेसेज करके पूछा कि अगर मैं आपकी फिल्मों की सराहना कर सकती हूं तो आप भी वही कर सकती हैं। मुझे लगता है कि उनका अपना एक नज़रिया होना चाहिए। अभी तो वो बस करण जौहर की कठपुतली है।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर आलिया का करारा जवाब
हालांकि आलिया ने समझदारी दिखाते हुए वापस जवाब दिया कि मैं उतने अच्छे और बेबाक तरीके से बातें नहीं बोल सकती जैसे कंगना बोलती हैं। मैं मानती हूं कि वो ये ठीक कह रही हैं कि हम कई बार अपनी बातें अपने तक ही रख जाते हैं कि मैं इस बारे में क्यों बोलूं और हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। लेकिन मेरे अंदर बातें कहने की वो कला नहीं है।
रणबीर कंगना का कोल्ड वॉर रणबीर की चुप्पी
वहीं रणबीर कपूर ने सारे मामले में चुप्पी साध ली थी। अब देखना है कि आने वाले दिनों में क्या वाकई कभी कंगना रनौत और रणबीर कपूर एक साथ बड़े परदे पर दिखाई दे पाते हैैं या नहीं।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार