पैसों की बचत हो तो ऐसी! पहले नौकरानी को दी छुट्टी और अब साधारण भोजन बनाते दिखी यह एक्ट्रेस

पैसों की बचत करना अच्छी बात है क्योंकि जब आप अपनी जिंदगी को समझने लगते हो तो आगे चलकर वही पैसा काम में आता है। अब के वक़्त सभी सेलिब्रेटी के घर में पैसा आना बंद है। कारण की 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से लोगो के बाहर जाने पर रोक लगा दी गई। तथा कोरोना वायरस को भगाने का यही सबसे बड़ा इलाज है।

टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने पहले तो लॉकडाउन के बीच अपनी नौकरानी को छुट्टी दे दी है। तथा फिर वह घर का खाना भी खुद ही बना रही है। ऐसे हालात में पैसों का सही इस्तेमाल करना कोई महिमा से सीखे। क्योंकि उन्होंने भोजन में साधारण अंडे और बेसन बनाया जो बाजार में काफी सस्ते मिलते है।
महिमा मकवाना ने 10 साल की उम्र में अभिनय भागों के लिए ऑडिशन देना शुरू कर दिया, तथा कुछ विज्ञापनों में वह दिखाई भी दी। उनका टीवी डेब्यू कलर्स टीवी पर मोहे रंग दे में था। 2009 में उन्होंने कलर्स टीवी के शो बालिका वधु में गुडिय़ा गौरी की भूमिका निभाई। तथा वह सी-आई-डी, आहट, मिले जब हम तुम और झांसी की रानी में भी नजर आई।
उनकी सफलता 2011 में आई जब उन्हें इमेजिन टीवी के शो सवारे सबके सपने… प्रीतो में मुख्य भूमिका के रूप में चुना गया। इसके बाद उन्होंने लोकप्रिय सीरियल सपने सुहाने लडकपन के में मुख्य किरदार निभाया।

अन्य समाचार