बाइक की मांग नहीं पूरी होने पर की थी पत्नी की हत्या, ससुर गिरफ्तार

राजापाकर। राजापाकर थाना क्षेत्र की जाफरपट्टी पंचायत के अलीपुर मांझीपुर गांव के टोला में एक विवाहिता की हत्या को लेकर राजापाकर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घर के सभी लोग फरार हैं। वहीं मृतका के ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाने में दिए गए आवेदन में बताया गया है कि महज एक मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी।

भाई के बयान पर बीते सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रविवार की सुबह राजापाकर थाना क्षेत्र के अल्लीपुर मांझीपुर गांव की है। बयान में बिदुपुर थाना क्षेत्र के पानापुर सुखानंद गांव निवासी फिरंगी पासवान के पुत्र रतन कुमार पासवान ने बताया है कि वह अपनी बहन रवीना कुमारी 19 वर्ष की शादी राजापाकर थाना क्षेत्र के अलीपुर मांझीपुर गांव निवासी उपेंद्र पासवान के पुत्र सोनू कुमार के साथ मात्र 3 माह पूर्व की थी। शादी के तुरंत बाद उसकी बहन रवीना को उसके पति सोनू कुमार एवं सास-ससुर द्वारा दहेज के रूप में एक मोटरसाइकिल की मांग की जाने लगी तथा मांग पूरी नहीं होने पर उसके साथ मारपीट तथा प्रताड़ित किया जाने लगा।
चोरी के दौरान चोर ने युवक के सिर पर किया वार, मौत यह भी पढ़ें
इसकी सूचना पाकर भाई रतन कुमार पासवान ने अपनी बहन के ससुराल आकर उन लोगों को समझाया तथा रुपये का अभाव बताकर बाद में मोटरसाइकिल खरीद देने की बात कही। लेकिन उसके ससुराल वाले नहीं माने। बीते रविवार की सुबह उसकी हत्या कर दी गई तथा आत्महत्या का रूप देने के लिए गले में फंदा बांधकर ससुराल वालों ने लटका दिया। आवेदक ने बयान में बताया है कि उसकी बहन की हत्या एक मोटरसाइकिल के लिए सोनू कुमार एवं उसके माता-पिता ने मिलकर की तथा तीनों को नामजद किया है।
वही राजापाकर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में मृतका रवीना कुमारी के ससुर उपेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो सोनू कुमार एवं उसकी मां फरार बताए गए हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार