April Fools' Day (अप्रैल फूल दिवस) special: अजय देवगन ने करीना कपूर को सुनाया था डरावना किस्सा, फिर तुषार कपूर ने आकर...

April Fools' Day (अप्रैल फूल दिवस): आज एक अप्रैल बुधवार यानी 'अप्रैल फूल डे' है। लेकिन इस साल कोरोना वायरस की वजह से पुलिस ने लोगों से इससे संबंधित किसी तरह का मजाक या अफवाह फैलाने के लिए मना किया है। सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने या किसी तरह की शरारत (प्रैंक) करने के खिलाफ आगाह किया गया है। 'अप्रैल फूल डे' के मौके पर आज हम आपको बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और करीना कपूर का एक किस्सा बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर की गिनती टॉप की एक्ट्रेस में की जाती है। साल 2008 के दौरान करीना कपूर अजय देवगन के साथ फिल्म 'गोलमाल रिटर्नस' का शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान जिस होटेल में फिल्म की कास्ट ठहरी थी, उस जगह को लेकर अजय देवगन ने अफवाह फैला दी। अजय ने करीना से कहा की इस होटल में एक शख्स की मौत हो गई थी, जिसके बाद रात को उसकी आत्मा यहां भटकती है।
यह सुनकर करीना काफी डर गईं थी और वह शाम सात बजे ही अपने रूम में चली जाती थीं। करीना ने ध्यान नहीं दिया कि अजय ने उनसे यह बात एक अप्रैल को कही थी। हालांकि, तीन दिन बाद तुषार कपूर ने करीना कपूर को इस मजाक के बारे बता दिया। इसके अलावा करीना की शादी के बाद एक वेबसाइट ने खबर चला दी थी कि करीना 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद यह खबर की अप्रैल फूल साबित हुई।

अन्य समाचार