अक्षय को 'कैनेडियन' कहने वालों को परेश रावल का करारा जवाब, सलमान को बताया शेर दिल

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में अब तक करीब 1397 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जबकि 35 जानें चली गई हैं। इस मुश्किल समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से आर्थिक सहायता की अपील की जिसके बाद से लोग बड़ी संख्या में मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भी इसमें बिलकुल पीछे नहीं हैं।

संकट की इस घड़ी में अक्षय कुमार ने बड़ा दिल दिखाते हुए 25 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी है। अक्षय के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। खुद पीएम मोदी भी उनकी सराहना कर चुके हैं। अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता है जिसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। ऐसे लोगों को जवाब देते हुए अभिनेता परेश रावल ने आइना दिखाया है।
परेश रावल ने ट्वीट किया, 'किसी स्वार्थ के लिए नहीं, न ही किसी राजनीतिक करियर की इच्छा के लिए, न ही राजदूत या सरकार के एहसान के लिए। ये एक सज्जन नागरिक है जो ईमानदारी से अपने करों का भुगतान करता है और जोशीले ढंग से दान करता है। फिर भी कुछ निम्न लोग अक्षय कुमार को कनाडाई नागरिक कहते हैं !' इसके साथ ही एक और ट्वीट में परेश रावल ने लिखा, 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है...आपको जानकर और आपके साथ काम करके गर्व महसूस होता है अक्षय कुमार।' — Paresh Rawal (@SirPareshRawal) — Paresh Rawal (@SirPareshRawal)


अक्षय के अलावा सलमान खान भी मदद के लिए आगे आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान अपनी संस्था बीइंग फाउंडेशन के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की सहायता कर रहे हैं। सलमान उन 25 हजार मजदूरों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें इस समय पैसों की सख्त जरूरत है।
परेश रावल ने सलमान खान के भी कदम की तारीफ की है। परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा, "शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है। — Paresh Rawal (@SirPareshRawal)

अन्य समाचार