Coronavirus: असम में आया पहला पॉजिटिव केस, पूर्वोत्तर में अब तक तीन लोग संक्रमित

देशभर के लगभग सभी बड़े राज्य कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ चुके हैं या धीरे-धीरे आ रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को असम (Assam) में कोरोना का पहला केस सामने आया है. इसी के साथ पूर्वोत्तर (Northeast) में यह तीसरा मामला है.

असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि 52 वर्षीय एक व्यक्ति कोरोना वायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव पाया गया है और सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (Silchar Medical College and Hospital) में उसका इलाज चल रहा है.
देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे
- ANI (@ANI) March 31, 2020 वह आदमी असम के करीमगंज जिले के बदरपुर का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक वो हाल ही में दिल्ली (Delhi) से लौटा था. वह कथित रूप से 6 मार्च को दिल्ली से लौटा था और 16 मार्च को गुवाहाटी (Guwahati) के हैटीगांव से सिलचर (Silchar) तक यात्रा की थी. वहीं इससे पहले मणिपुर (Manipur) में पूर्वोत्तर से COVID-19 का पहला पॉजिटिव केस सामने आया था. उसके बाद दूसरा मरीज मिजोरम (Mizoram) में पाया गया था. देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
- ANI (@ANI) March 31, 2020
वह आदमी असम के करीमगंज जिले के बदरपुर का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक वो हाल ही में दिल्ली (Delhi) से लौटा था. वह कथित रूप से 6 मार्च को दिल्ली से लौटा था और 16 मार्च को गुवाहाटी (Guwahati) के हैटीगांव से सिलचर (Silchar) तक यात्रा की थी.
वहीं इससे पहले मणिपुर (Manipur) में पूर्वोत्तर से COVID-19 का पहला पॉजिटिव केस सामने आया था. उसके बाद दूसरा मरीज मिजोरम (Mizoram) में पाया गया था.
देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

अन्य समाचार