बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू चलाएगा ये एक्टर, ट्वीट करके बताई खास बात

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद हॉलीवुड की तरफ भी बहुत सारे सेलेब्स ने रूख किया है। इस वक्त बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में सिक्का जमाने वाली प्रियंका चोपड़ा हैं। अब रणदीप हुड्डा भी हॉलीवुड में काम करने जा रहे हैं।रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' के जरिए हॉलीवुड (Hollywood) में कदम रखने जा रहे हैं।

इस फिल्म में हेम्सवर्थ ने एक्टिंग की है। ऐसे में हॉलीवुड फिल्म मिलने पर रणदीप का उत्साहित होना जायज सी बात है। ऐसे में रणदीप ने खुशी जाहिर करते हुए फिल्म के बारे में खुद अपने फैंस को बताया है।
रणदीप ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी सभी से शेयर की है। रणदीप ने लिखा है कि करने के लिए एक शोरील बनाऊंगा। आखिरकार ऐसा हुआ। मैं पूरे क्रू और कलाकारों का आभारी हूं। यह एक्स्ट्रा एक्शन और इमोशन का एक डोज है।
20 years after I thought I&dhapos;ll make a showreel to work over there. It finally happened. So grateful to most amazing crew and cast. It is a dose of Extra Action & emotion! #Extraction starts streaming on April 24 @netflix #SamHargrave @Russo_Brothers @chrishemsworth @NetflixFilm pic.twitter.com/zQ3U7c2DN7
'एक्सट्रैक्शन' को शुरू में 'ढाका' शीर्षक दिया गया था। इस फिल्म में भारतीय अभिनेता मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी हैं।फिल्म टायलर रेक (हेमस्वार्थ द्वारा निभाया गया किरदार) के चारों ओर घूमती है, जो एक निडर और काला बाजार का मालिक है।
यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा राधे फिल्म में भी रणदीप सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं, इन दिनों कोरोना वायरस से जंग में वह सरकार के साथ नजर आ रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में रणदीप ने 1 करोड़ रुपये दान किए हैं।

अन्य समाचार