राहुल शर्मा बेटी फाउंडेशन को मिला बेस्ट सोशल वर्कर का अवॉर्ड

जयपुर शहर निवासी राहुल शर्मा अध्यक्ष बेटी फाउंडेशन को जयपुर में आयोजित त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन की ओर से आयोजित कार्यक्रम डिजाइनर मॉडल्स फैशन अवॉर्ड सोशल एक्टिविटी राहुल शर्मा को बेस्ट सोशल वर्कर का पुरस्कार देकर सम्मानित किया! यह पुरस्कार त्रिनेत्र फिल्म प्रोडक्शन के प्रमोटर रिंकू सिंह गुर्जर शक्ति फिल्म प्रोडक्शन की ऑर्गेनाइजर अंबालिका शास्त्री ने दिया.. इस समारोह में मनन चिल्ड्रन होम के अनाथ बच्चों ने भी रैंप पर डिजाइनर कपड़ों का शोकेस किया!!

आज भारतीय फैशन उद्योग भी लगातार आगे बढ़ रहा है,इसी बात को ध्यान में रखते हुए त्रिनेत्र फ़िल्म प्रोडक्शन के ओनर और शो आर्गेनाइजर रिकु सिहं गुर्जर और शक्ति फिल्म प्रोड्कशन की आर्गेनाइजर अम्बालिका शास्त्री ने एक राष्ट्रीय स्तर के फैशन अवार्ड सेरेमनी की मेज़बानी आज दिनांक 21 अप्रेल को जयपुर के सी स्कीम स्थित द क्लचर में आयोजित हुआ ।
रिकु सिहं ने बताया कि इस शो में देश भर के सभी राज्यो से डिजाईनर्स और मॉडल्स भाग लिया।। जिन्हें इस प्लेटफॉर्म के ज़रिए ऊनके हुनर के लिए सम्मानित किया गया । रिकु सिहं का मानना है कि बहुत से ऐसे प्रतिभावान युवा डिजाइनर्स और मॉडल्स हैं जिन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच नहीं मिल पाता, और ऊनका हुनर लोगो तक नही पहुचँ पाता || ये फैशन अवार्ड ऐसे युवाओं को सफलता की ऊंचाईयों तक पहुँचाने की सीढ़ी है।




अन्य समाचार