कोरोना से संक्रमित हुईं सिंगर कैली शोर, कहा- मैंने स्मेल और टेस्ट का सेंस खो दिया है

हॉलीवुड सिंगर कैली शोर के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि अमेरिकन सिंगर कैली शोर से कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। कैली शोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं पिछले 3 सप्ताह से क्वारंटीन थी और बस किराने का समान लेने के लिए बाहर निकली हूं। इसके बाद कोरोना वायरस की चपेट में आ गई। फिलहाल पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं लेकिन यह साबित हो चुका है कि यह वायरस कितना खतरनाक है। यह देखना काफी परेशान करने वाला है कि लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।'

चीन पर भड़का रवीना टंडन का गुस्सा, बोलीं-सबसे बदतर देश
Despite being quarantined (except for a handful of trips for groceries) for three weeks, I managed to contract COVID 19. I'm feeling significantly better, but it's proof how dangerous and contagious this is. It's endlessly frustrating to see people not taking this seriously.
दुनिया भर के तमाम देशों में कोरोना वायरस को बहुत तेजी से लोगों को अपने चपेट में ले रहा है। पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में यह वायरस इस समय अपना कहर ढा रहा है और कई स्टार इससे पीड़ित हो चुके हैं। अब, अमेरिकन सिंगर कैली शोर से संक्रमित पाई गईं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।
शादी के एक साल बाद ही प्रतीक बब्बर और सान्या के रिश्ते में आई दरार
आपको बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना ने अपने देश में तबाही मचाने के बाद इस समय दुनिया में कहर मचा रखा है। चपेट में है। दुनियाभर के वैज्ञानिक और सरकारें इस जानलेवा वायरस को हराने की कोशिशों में जुटी हैं। इटली, अमेरिका, स्पेन और ईरान में इस वायरस ने काफी तबाही मचाई है। इस बीमारी से इटली में तो मरने वालों का आंकड़ा दस हजार पार कर चुका है। वहीं अमेरिका में इस वक्त सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित हैं। भारत में भी अभी तक 1500 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार