COVID-19 की वजह से जियो फोन यूज़र्स को भी 17 अप्रैल तक दिया गया मुफ्त ऑफर



कोरोना वायरस ने पूरी दूनिया में कोहराम मचा रखा है। इस बीमारी ने सभी लोगों को अपने घरों में बंद रहने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में बहुत सारी कंपनियां अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश कर रही है।
हाल ही में हमने आपको एयरटेल कंपनी के एक ऑफर के बारे में बताया था। अब ये ऑफर जियो कंपनी अपने जियो फोन यूज़र्स को भी दे रही है। रिलायंस जियो कंपनी ऐलान किया है कि जियो फोन यूज़र्स को 17 अप्रैल तक 100 मिनट वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस मिल रहे हैं।
जियो फोन वालों के लिए ऑफर
इसके अलावा रिलायंस कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि इस अवधि के दौरान अगर यूज़र्स के पुराने टैरिफ प्लान की वैधता खत्म भी हो जाएगी तो भी इनकमिंग कॉल की सुविधा चालू रहेगी। जियो कंपनी के अनुसार 17 अप्रैल तक जियो फोन के यूज़र्स को पूरे भारत में कहीं भी कॉल करने के लिए 100 मिनट वॉयस कॉल मिलेंगे और 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा इनकमिंग कॉल की सुविधा भी जारी रहेगी।
यह भी - कोरोना वायरस की वजह से एयरटेल ने मुफ्त टॉकटाइम देने का किया ऐलान
कोरोना वायरस की इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए जियो कंपनी ने ये फैसला लिया है। हालांकि अभी तक जियो कंपनी के आम यूज़र्स के लिए इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया गया है। इसके अलावा जियो कंपनी ने भी एयरटेल कंपनी की ही तरह घर बैठे सभी रिचार्ज को आसानी से करने की सुविधा दी है। इस सुविधा के तहत यूज़र्स MyJio App या फिर jio.com की वेबसाइट पर जाकर जियो फोन समेत किसी भी तरह का रिचार्ज करा सकते हैं।
रिचार्ज कराने के लिए कई ऑप्शन
जियो ने इस सुविधा का नाम रिचार्ज एट एटीएम रखा है। इसके जरिए यूज़र्स पेटीएम, फोन पे, गूगल पे जैसे तमाम डिजिटल पेमेंट ऑप्शन के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा जियो कंपनी ने एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों को एक एसएमएस के जरिए भी रिचार्ज करने की सुविधा मुहैया करा रही है।
Axis Bank के ग्राहकों के लिए:-
मोबाइल नंबर 10-डिज़िट का मोबाइल नंबर Jio रीचार्ज की राशि अपने बैंक खाते के अंतिम छह अंकों को 9717000002 या 5676782 पर भेजना होगा।
ICICI के ग्राहकों के लिए:-
MTOPUP Jio 10 डिज़िट मोबाइल नंबर रीचार्ज की राशि बैंक खाते के अंतिम छह अंकों को 9222208888 पर भेजना होगा, जिससे आपको जियो नंबर रिचार्ज हो जाएगा।
source: gizbot.com

अन्य समाचार