सैमसंग के इस स्मार्टफोन में दिया गया है 64 मेगापिक्सल का कैमरा, जानें इसका नाम

Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था। इस फोन की कीमत 29,999 रूपये है। इस फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए एक कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है?

इस फोन में चार कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इसके दूसरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है और दो सेंसर 5 मेगापिक्सल के दिए गए है। इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है।

इस फोन में सेल्पी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के पाॅवर सेंटर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है और इस के अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

अन्य समाचार