लॉकडाउन में घर में हो रहे हैं बोर, तो जरुर देखें मनोरंजन से भरी ये कॉमेडी फिल्में, बन जाएगा आपका दिन

कोरोनावायरस (Coronaviru) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है। भारत में भी इसका प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है।जिस कारण से अधिकतर लोग घर में ही समय बिता रहे हैं। जिन लोगों का ऑफिस है वो भी घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप घर पर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ अच्छा देखना चाहते हैं। आइए आज आपको वो कॉमेडी की फिल्में बताते हैं जिनको देख आपका दिन बन जाएगा।

हेरा फेरी
अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म हेरा फेरी आपका जबरदस्त मनोरंजन कर सकती है।हेरा फेरी को रिलीज हुए 20 साल गुजर चुके हैं। रिलीज के 20 साल बाद भी दर्शक इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं क्योंकि फिल्म की आत्मा कॉमेडी थी। ऐसे में लॉकडाउन में ये फिल्म आपको पसदं आने वाली है।
मुन्ना भाई एमबीबीएस
संजय दत्त के लिए करियर के बुरे समय में फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस आई थी और फिल्म ने कमाल कर दिया था।फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी थे और अपनी शानदार कॉमेडी के दम पर मुन्नाभाई एमबीबीएस ने जमकर कलेक्शन किया था। इस फिल्म को फैंस हमेशा पसंद करते हैं।
गोलमाल
रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म गोलमाल को भला कौन भूल सकता है।गोलमाल का पहला पार्ट 14 जुलाई 2006 को रिलीज हुआ था। गोलमाल में लीड रोल में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और शरमन जोशी थे।
धमाल
लॉकडाउन में बोरियत को दूर करने के लिए आप इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म धमाल देख सकते हैं। 2007 में आई ये एक मल्टी स्टारर फिल्म थी। इस फिल्म को फैंस के काफी सराहा था।
हाउसफुल 4
पिछले साल 25 अक्टूबर को रिलीज हुआ हाउसफुल का चौथा सीक्वल हिट रहा हैय़ फिल्म में आपको अच्छी-खासी कॉमेडी देखने को मिलेगी।फिल्म पिछले जन्म पर आधारित थी।

अन्य समाचार