"सलमान खान के बिग बॉस की तरह है ये लॉकडाउन, जहां भगवान बिग बॉस हैं"- अक्षय कुमार

कोरोना महामारी की वजह से देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। यानि की कोई अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकता। इस पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा- आपने वो खेल देखा है? बिग बॉस, सलमान खान का जो शो आता है? मेरे ख्याल से भगवान जो है वो बिग बॉस है और उसने बोला है कि सब अपने अपने घर पर रहेंगे। ये सबसे जरूरी है।

एक रेडियो इंटरव्यू पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा- "ये बहुत जरूरी है कि हम सब घर पर रहें। थोड़ा टाइम बिता लेते हैं छोटे छोटे वीडियो बना लेते हैं। आपके फोन आने से पहले मैं एक वीडियो कॉल पर था एक डायरेक्टर और राइटर के साथ। हम वीडियो कॉल पर पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रहे होते हैं। किसी को बुला कर नहीं। मैं भी किसी को बुलाता नहीं क्योंकि कोई आ नहीं सकता। आना ही नहीं चाहिए। पर्सनली मिलकर जो बात होती है वो वीडियो कॉल पर नहीं हो सकती, लेकिन टैक्नोलॉजी का फायदा उठाना चाहिए।"
अक्षय ने कहा- "यह लॉकडाउन बिग बॉस की तरह है। जो घर के अंदर रहेगा वो ही शो का विनर होगा। बीवी-बच्चों के साथ रहें, अपने हाइजीन का ध्यान रखें। सबसे जरूरी है सेहत का ध्यान रखना। ऐसे वक्त पर क्या होता है इंसान अपनी सेहत छोड़ देता है।"
कंगना रनौत ने रिजेक्ट की थी ये बड़ी फिल्म- निर्माता ने कहा, ''तुम्हारे साथ कभी काम नहीं करूंगा''
अक्षय कुमार शुरुआत से ही कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं और सभी को घर पर रहने की सलाह दे रहे हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर लगातार कई पोस्ट और वीडियोज डालकर फैंस को जागरूक किया है।
अक्षय कुमार दिया योगदान
कोरोना की लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता करने के लिए अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रूपये की राशि कोरोना राहत कोष में दान की।
अक्षय कुमार भारत माता को मेरा योगदान
अक्षय कुमार कहते हैं कि मैं कौन होता हूं, चैरिटी या डोनेशन देने वाला। हम अपने देश को भारत मां कहते हैं। मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है। ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है।
अक्षय कुमार लोगों पर किया था गुस्सा
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिय पर वीडियो शेयर किया था, जहां उन्होंने कहा कि हर बार मैं अपने दिल की बात प्यार से कहता हूं लेकिन इस बार बहुत गुस्सा आ रहा है। जो लोग कोरोना को इतने हल्के में ले रहे हैं। इस महामारी को मजाक में ले रहे हैं। लॉकडाउन का मतलब होता है कि आप सब घर पर रहो, परिवार के साथ रहें और सड़क पर तफरी न मचाएं।
अक्षय कुमार जिंदगी के खिलाड़ी बनो
अक्षय कुमार ने कहा, हम भी डरे हुए हैं अक्षय कुमार ने कहा कि मैं फिल्मों में स्टंट करता हूं और हेलीकॉप्टर पर लटकता हूं लेकिन इस समय मेरी भी फटी पड़ी है। बहुत हालात खराब है। जिंदगी के खिलाड़ी बनो और सिर्फ घर पर रहें।
अक्षय कुमार कोरोना से टली सूर्यवंशी
इस साल अक्षय कुमार की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। उनकी इस साल की पहली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते टल गई।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार