लॉकडाउन में घर रहकर सफाई कर रही हैं जरीन खान, वीडियो हुआ वायरल

देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा हैं। इस वायरस की लड़ाई से लड़ने के लिए भारत सरकार ने 14 अप्रैल तक 21 दिनों की लॉकडाउन की घोषणा की हुई है। ऐसे में हर कोई इसका पालन कर रहे है। बॉलीवुड सितारें भी इन दिनों अपने घरों में बंद हैं। घर रहकर सेलेब्स अपना सारा काम खुद कर रहे हैं।


इस लिस्ट में सलमान खान की हीरोइन जरीन खान का भी नाम जुड़ गया हैं। इन दिनों अपने घर की जमकर साफ सफाई कर रही हैं। हाल ही में जरीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पूरे घर को साफ करती दिख रही हैं। जरीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।
The best kind of workout in this quarantine period is cleaning your house ... atleast I’ve come to realise tht ? #MondayMotivation #BackToBasics #BestHomeWorkout #Quarantine #FitnessInCoronaTimes #StayHome #StaySafe #ZareenKhan
A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan) on Mar 30, 2020 at 4:35am PDT

इसमें जरीन हाथों में पोछा लिए हुए अपने बालकनी की रैलिंग और दरवाजे साफ कर रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'क्वारैंटाइन में वर्कआउट करने का सबसे अच्छा तरीका है घर की सफाई, आखिरकार मुझे ये समझ आ गया'। इस मजेदार कैप्शन को जरीन ने मंडे मोटिवेशन और फिटनेस इन कोरोना टाइम हैशटैग के साथ शेयर किया है। हमेशा ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वालीं जरीन का ये लुक देखकर फैंस भी हैरान हैं।

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं। जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है।

फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं। जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वे 'चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं।

अन्य समाचार