एक्टर ऋषि कपूर का कड़क अंदाज, बोले- पर्सनल कमेंट किया तो कर दूंगा हमेशा के लिए ब्लॉक

नई दिल्लीः देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन चल रहा है ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपने अपने घरों में क्वारंटीन लाइफ बिता रहे हैं. ज्यादातर स्टार्स ऐसे समय में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुडे़ हुए हैं और अपनी एक्टिविटी के बारे में जानकारी दे रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी एक्टर है जो इन दिनों अपने कड़क अंदाज और बेबाक राय के लिए सोशल मीडिया में काफी ट्रोल भी किए जा रहे हैं. ऐसे ही एक बॉलीवुड स्टार हैं ऋषि कपूर. वे एक बार फिर से सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. कोरोना से लड़ाई में आगे आए भारतीय फुटबाल टीम के खिलाड़ी; कप्तान सुनील छेत्री ने लोगों से दान करने की अपील की

ऋषि कपूर जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में नहीं रहते उससे कहीं ज्यादा वे अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. एक बार फिर से कुछ ऐसा है जिससे वे चर्चा में हैं. दरअसल ऋषि ने अपना ट्विटर प्रोफाइल स्टेटेस चेंज किया और फिर उन्होंने एक मैसेज भी दिया. ये मैसेज उनके हेटर्स के लिए था. उन्होंने लिखा कि अब मुझे यह समझ में आने लगा है कि कुछ लोगों को एक बात समझ में नहीं आ रही. अगर मेरी लाइफस्टाइल और उससे जुड़ी किसी भी चीज के बारे में मजाक किया जाएगा तो मैं तुरंत ब्लाक कर दूंगा. उन्होंने आगे लिखा कि अब यह आप पर निर्भर करता है कि आपको क्या करना है.
pic.twitter.com/nyODiDQtUj Covid-19: चीन ने अमेरिका को दिया बड़ा मदद, महामारी से लड़ने के लिए भेजे इतने टन चिकित्सा सामग्री
— Rishi Kapoor (@chintskap) March 31, 2020
उनके इस मैसेज पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि खबरदार अगर मेरी लाइफ पर कमेंट किया. फैंस उन्हें कूल रहने के लिए कह रहे हैं और साथ विनम्रता से पेश आने की भी सलाह दे रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर इतने गुस्से में अपने फैंस को दिखे हों.
हाल ही कुछ दिन पहले ऋषि कपूर लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने वालों पर भी खूब भड़के थे. उन्होंने कहा था कि आखिर लोगों को यह क्यूं समझ में आ रहा कि देश की सरकार जो कर रही है वह उनके भलाई के लिएही कर रही है. इसके बाद उनका शराब वाला बयान भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था.

अन्य समाचार