Samsung Galaxy A9 (2018) स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया, जानें

Samsung Galaxy A9 (2018) स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है। इस फोन के लिए एंड्राॅयड 10 अपडेट जारी किया गया है। इस फोन को 2018 में लाँच किया गया था, लाँच के बाद से इसमें कई बाद अपडेट जारी कर दिया गया है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है। इस फोन के लिए अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी कर दिया गया है, अपडेट मिलने के बाद फोन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

इस फोन को अपडेट मिलने में समय लग सकता है। यह अपडेट लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच के साथ जारी किया गया है। इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को अपडेट करने से पहले बैटरी को फुल चार्ज कर ले ताकि बाद में किसी समस्या का सामना ना करना पडे।

इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 24 मेगापिक्सल का दिया गया है। और इसके अलावा इस फोन में 10 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन को अपडेट मिलने के बाद से फोन में कई सुधार देखने को मिलेंगे। फोन की सेटिंग में जाकर अपडेट के बारे में जानकारी ले सकते हो।

इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार