OPPO A7 स्मार्टफोन के रियर में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप और कीमत है इतनी

OPPO A7 स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन की कीमत 13,690 रूपये है। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज की गई है। इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में सेल्फी के लिए भी दमदार बैटरी दी गई है, अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे सेटअप की जानकारी दे तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है और इसका साथ देने के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इसके पिछले हिस्से में ही एलईडी फ्लैश दी गई है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है।

इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है, इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसमें मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार