निजामुद्दीन में 1034 लोगो के छुपने की क्या ये एक साजिश थी, जानिए BJP नेता मनोज तिवारी का बयान ?

दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज तबलीगी जमात के जलसा का मामला देखते हुए कोरोनावायरस का खतरा खतरा बढ़ गया है अब बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने इस घटना के बारे में कुछ बात बताइ हैं ?

बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने निजामुद्दीन की घटना को काफी डराने वाला बताया है उन्होंने कहा कि जिस चीज को हम लेकर हम सोचे थे वही हो गया, उन्होंने कहा कि जिन लोगों को वह से निकाला गया उन लोगों की जांच होनी चाहिए इस घटना के पीछे काफी लंबी साजिश बताई जा रही है।
आम आदमी पार्टी की बात करें वह के विधायक अमानतुल्ला ने कहा कि 23 मार्च को रात 12:00 बजे मैंने डीसीपी साउथ निजामुद्दीन के बारे में बताया था की फिर भी निजामुद्दीन मरकज में एक हजार लोगों के पास पुलिस कोभेजने का इंतजाम क्यों नहीं किया गया।
निजामुद्दीन में देखने को मिला कि असम, उत्तर प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, अंडमान निकोबार, दिल्ली ,महाराष्ट्र , तेलंगाना, आंध्र प्रदेश ,कर्नाटक ,पांडुचेरी ,तमिलनाडु के लोग आए थे।
निजामुद्दीन मरकज तबलिगही जमात में आपको बता दे की 1034 लोगों को निकाला गया जिसमें से 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाया गये इनमें से 334 लोगों को हॉस्पिटल भर्ती किया गया जबकि बाकियो को आइसोलेट सेंटर में शिफ्ट किया गया संक्रमित पाए गए लोगों से 10 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

अन्य समाचार